comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Honda की बाइक पर तगड़ा ऑफर, अब मात्र इतनी सी कीमत में ले आएं घर, माईलेज में करती है सबकी छुट्टी

Published Date:

Honda की कई बेहतरीन बाइक्स भारतीय बाजार में मौजूद हैं जिन्हें देश में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कंपनी इस महीने अपनी गाड़ियों पर काफी बेहतरीन ऑफर्स प्रदान कर रही है. इसीलिए अगर आप भी कोई बाइक खरीदने कि सोच रहे हैं तो कंपनी की ये बाइक आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Honda Shine पर कंपनी करीब 3,999 रुपए देकर बाइक अपने घर ला सकते हैं. साथ ही ये बाइक काफी बेहतरीन माईलेज देने में भी सक्षम है.

Honda Shine

आपको बता दें कि कंपनी अपने दोपहिया वाहनों को आसान किश्तों और डाउन पेमेंट पर खरीदने का मौका दे रही है. ऑफर के तहत आप कंपनी के टू-व्हीलर्स को 3,999 रुपए का डाउनपेमेंट देकर घर ला सकते हैं. इसके साथ कंपनी 7.99 प्रतिशत के शुरुआती ब्याज और कैशबैक की सुविधा भी दे रही है. यह कैशबैक अधिकतम 5 हजार रुपए का हो सकता है. 

Honda shine
Image Credit- Honda

कैशबैक पाने के लिए आपको कम से कम 30,000 रुपए का लेनदेन करना होगा. इसके लिए कंपनी ने स्टैंडर्ड चार्टर्ड, फेडरल बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, IDFC फर्स्ट बैंक, वन कार्ड जैसी कंपनियों के साथ पार्टनरशिप की है. ये ऑफर्स कुछ चुनिंदा डीलरशिप पर मिलेंगी. इनका लाभ 30 नवंबर तक ही लिया जा सकता है. इसीलिए अगर आप भी कोई बेहतरीन बाइक खरीदने का प्लना बना रहे हैं तो होंडा की ये धांसू बाइक आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है.

Mileage

अब आपको बता दें कि होंडा की ये शानदार बाइक आपको करीब 65 किमी तक की धांसू माईलेज देने में भी सक्षम है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बाइक कि शुरुआती एक्स शोरुम कीमत कंपनी ने करीब 74 हजार रुपए रखी है. साथ ही इस बाइक को खरीदने के लिए कंपनी से जुड़ी बैंक आपको एक जबरदस्त फाइनेंस प्लान भी ऑफर कर सकती है.

यह भी पढ़ें: Honda का ये धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर करेगा ओला इलेक्ट्रिक की बोलती बंद, मिलेंगे बेहद जबरदस्त फीचर्स

Don’t Miss : यहाँ है क्रिकेट का अड्डा, पाएं खेल सम्बन्धी लेटेस्ट अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...