Ola electric से भी बेहतर है ये scooter, मिलती है शानदार रेंज, अभी जानें कीमत

kwh new electric scooter
Image Credit- KwH

मार्केट में electric scooter की भरमार हो चुकी है. इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे बेहतरीन electric scooter के बारे में जो आपको Ola electric से भी बेहतरीन फीचर्स देता है. साथ ही इसका रेंज भी बहुत ही धांसू है. जी हां दरअसल आज हम बात कर रहे हैं kWh Bike कंपनी की. जिसने हालही में अपना एक बेहतरीन electric scooter शोकेस किया है. अब इस कंपनी के मार्केट में एंट्री से Ola और Hero electric स्कूटर्स कि मुसीबत बढ़ सकती है. क्योंकि कंपनी ने ऐलान किया है कि 2023 तक वह अपनी 100 से भी ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में उतारने जा रही है. हालांकि कंपनी ने अभी तक अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों के दाम से पर्दा नहीं उठाया है.

ऐसे धांसू फीचर्स से लैस होगा ये नया electric scooter

आपको बता दें कि कंपनी ने ऐलान किया है कि 2023 से वह अपने electric scooter के प्रोडक्शन में और भी तेजी लाएगी. कंपनी के अनुसार अब तक 78000 लोगों ने उनके स्कूटर्स की बुकिंग की है, जिसकी वैल्यू 1000 करोड़ के बराबर की है. बिलाल कंपनी अपने साथ कई नए डीलरों को जोड़ने का प्रयास कर रही है.

kwh new scooter
Image Credit- KwH bikes

अभी तक के kWh ने दिल्ली, यूपी, कर्नाटक, हरियाणा, बिहार, महाराष्ट्र, गुजरात, पश्चिम बंगाल और राजस्थान के कई डीलर्स को अपने साथ जोड़ा है. इनके स्कूटर्स को पर्सनल के साथ-साथ कमर्शियल परपज के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकेगा. कंपनी के सीईओ और को फाउंडर सिद्धार्थ ने मीडिया को यह जानकारी दी है कि कंपनी जो भी प्री बुकिंग मिली है वह बिना किसी एडवर्टाइजमेंट के मिली है. देश के साथ-साथ विदेशी मार्केट में भी स्कूटर को लेकर लोगों ने दिलचस्पी दिखाई है लेकिन फिलहाल कंपनी से भारतीय बाजार पर ही फोकस करेगी.

इसी के साथ कंपनी ने electric scooter में लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया है जो एक बार फुल चार्ज होने पर 120 से 150 किलोमीटर तक की दूरी आराम से तय कर सकती है. सबसे खास बात यह है कि इस स्कूटर की टॉप स्पीड 75 किलोमीटर प्रति घंटे की होने वाली है.

यह भी पढ़ें: आज लॉन्च होने जा रही Hyundai की ये धांसू कार, शानदार फीचर्स के साथ है स्टाइलिश लुक, जानें कितनी होगी कीमत