Royal Enfield का सपना देखने वालों की निकल पड़ी, अब महज इतनी सस्ती कीमत पर घर ले आएं ये शानदार बाइक

  
Royal Enfield का सपना देखने वालों की निकल पड़ी, अब महज इतनी सस्ती कीमत पर घर ले आएं ये शानदार बाइक

Royal Enfield की कई बाइक्स मार्केट में मौजूद हैं जिसे देश के युवा काफी पसंद करते हैं. लेकिन आज भी देश में ऐसे लोग हैं जो Enfield बाइक लेने का सपना देखते हैं. इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि अब आपका भी Enfield बाइक लेने का सपना पूरा होगा. क्योंकि कंपनी ने अब इतना बेहतरीन ऑफर पेश किया है. जिससे आप Royal Enfield बाइक को बेहद ही कम कीमत पर अपने नाम करवा सकते हैं. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Royal Enfield की सबसे धांसू बाइक Meteor 350 को लेने के लिए कंपनी ने एक बेहतरीन फाइनेंस प्लान पेश किया है. जिससे अब कोई भी व्यक्ति इस बाइक को बहुत ही कम कीमत पर अपने घर ले जा सकता है.

ये है Royal Enfield Meteor 350 लेने का बेहतरीन प्लान

आपको बता दें कि Royal Enfield Meteor 350 कि एक्स शोरुम कीमत करीब 2.20 लाख रुपए है. Royal Enfield Meteor 350 स्टैलर वेरिएंट पर दिए जा रहे फाइनेंस प्लान की बात करें तो कंपनी की इस पॉपुलर क्रूजर बाइक को खरीदने के लिए बैंक से 2,11,444 तक का लोन आपको मिल जाता है.

Royal Enfield का सपना देखने वालों की निकल पड़ी, अब महज इतनी सस्ती कीमत पर घर ले आएं ये शानदार बाइक
Image Credit- Royal enfield

इस बाइक को खरीदने के लिए शेष 23,000 की राशि कंपनी को बतौर न्यूनतम डाउन पेमेंट के रूप में जमा करना होता है. लोन चुकाने के लिये बैंक 5 वर्ष यानी कि 60 महीनों की अवधि प्रदान करती है. इस अवधि में 6,433 की मंथली ईएमआई देकर लोन को चुकाया जा सकता है. बैंक के द्वारा उप्लब्ध कराए गए इस लोन पर 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज देना होता है. इसके साथ ही इस बाइक कि फीचर्स कि बात करें तो कंपनी ने इसमें एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित सिंगल सिलेंडर वाला 349 सीसी का इंजन उप्लब्ध कराया है. इस इंजन की क्षमता 20.4 पीएस की अधिकतम पावर और 27 एमएम का पीक टॉर्क बनाने की है.

इस इंजन के साथ कंपनी 5 स्पीड गियरबॉक्स आपको ऑफर करती है. इस बाइक में ARAI द्वारा सर्टिफाइड 41 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दिया गया है. कंपनी ने अपनी इस बाइक के फ्रंट और रियर दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगाया है साथ ही Royal Enfield Meteor 350 स्टैलर वेरिएंट बाइक में डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी कंपनी ऑफर करती है.

यह भी पढ़ें: अब फ्री में Bike से जाइए लद्दाख, शुरु हुई ये सुविधा, जानें डिटेल्स

Tags

Share this story

Around The Web

अभी अभी