Toyota Innova लिमिटेड एडिशन HUD हुआ लॉन्च, वायरलेस चार्जर के साथ मिलेंगे कई प्रीमियम फीचर्स

Toyota Innova लिमिटेड एडिशन HUD हुआ लॉन्च, वायरलेस चार्जर के साथ मिलेंगे कई प्रीमियम फीचर्स
Image credit: toyotabharat

अपडेटेड इनोवा क्रिस्टा (Innova Crysta) लिमिटेड एडिशन एमपीवी में नए डिस्प्ले के साथ ऐप्पल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो जैसी कई विशेषताएं हैं, जो एडवांस कनेक्टिविटी से भरी हुई हैं।

Toyota motors ने मंगलवार को भारतीय बाजार में नई इनोवा क्रिस्टा (Innova Crysta) लिमिटेड एडिशन को अपडेटेड टेक फीचर्स और लुक्स के साथ लॉन्च करने की घोषणा की।

Innova को उत्सव के लिए तैयार करने के लिए, Toyota ने एमपीवी के अंदर कई नई सुविधाएँ जोड़ी हैं। कार अब एक नए डिस्प्ले के साथ ऐप्पल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो जैसे कार्यों के साथ आती है, जो उन्नत कनेक्टिविटी कार्यों से भरी हुई है।

क्या होंगे खास फीचर्स

अपडेट किए गए मॉडल के अंदर कुछ नई प्रमुख विशेषताओं में एक मल्टी टेरेन मॉनिटर (360-डिग्री कैमरा) शामिल है जो ड्राइवर को आसान पार्किंग के लिए या असमान इलाकों में नेविगेट करने के लिए कार के विहंगम दृश्य का अनुभव करने की अनुमति देता है। नई इनोवा में हेड-अप डिस्प्ले (एचयूडी), टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, वायरलेस चार्जर, एयर आयोनाइजर और 16 शानदार रंगों के साथ डोर एज लाइटिंग भी मिलती है।

Image credit: toyotabharat

Toyota का मानना है कि “इनोवा निर्विवाद रूप से अपने लॉन्च के बाद से एमपीवी सेगमेंट में सबसे आगे रही है, जिससे यह हमारे प्रमुख प्रोडक्ट्स में से एक बन गई है। हमने इनोवा क्रिस्टा (Innova Crysta) की 100 से अधिक शानदार विशेषताओं को लाने के लिए एक अभियान की योजना बनाई है, जो टोयोटा की गुणवत्ता, स्थायित्व और विश्वसनीयता के साथ प्रौद्योगिकी, विलासिता, बेजोड़ आराम, सुविधा का प्रतिनिधित्व करती है, जो इस सेगमेंट में अपनी शीर्ष स्थिति की पुष्टि करती है।”

Innova Crysta सेफ्टी फीचर्स

सुरक्षा के लिए, इनोवा अपने पैकेज पर निर्भर करती है जिसमें सात एसआरएस एयर बैग, वाहन स्थिरता नियंत्रण, हिल स्टार्ट असिस्ट कंट्रोल, इको और पावर ड्राइव मोड और क्रूज कंट्रोल शामिल हैं। अपडेटेड फीचर्स और लुक्स के लिए कार में और कोई बदलाव नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें: महिंद्रा 2022 की शुरुआत में नई स्कॉर्पियो लॉन्च करेगी; यहाँ जानें पूरी डिटेल्स