माइलेज देने में TVS Radeon सबसे आगे, मात्र 2,420 रुपये महीने की EMI में लाएं घर

TVS Radeon

आज के समय में बाइक की जरूरत तो हर किसी व्यक्ति को है. वहीं ज्यादातर लोग बाइक लेते समय उसका माइलेज सबसे पहले पूछते हैं जिससे उसमें ज्यादा पेट्रोल न डलवा ना पड़े. महंगे हो रहे पेट्रोल के कारण लोग इस समय उन मोटरसाइकिलों की ज्यादा डिमांड कर रहे हैं कि माइलेज बेहतर हो. वहीं आज हम आपके लिए टीवीएस की ऐसी बाइक लेकर आए हैं जो कि 1 लीटर पेट्रोल में 62 किलोमीटर का माइलेज दे रही है. आइए बताते हैं इसकी कीमत और फीचर्स…

टीवीएस की बाइक TVS Radeon को आप मात्र 2,420 रुपये महीने की किस्त देनी होगी. हालांकि वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, इस मोटरसाइकिल के लिए ग्राहक को पहले 14,237 रुपये की डाउन पेमेंट करनी होगी. फिर उसे 2,420 रुपये की किस्त 30 महीने तक चुकानी पड़ेगी. जिस पर 11 प्रतिशत ब्याज भी देना होगा. इसके अलावा ग्राहक की सेलरी और सिबिल स्कोर भी देखा जाएगा.

टीवीएस की यह बाइक ड्रम ब्रेक, एलॉय व्हील्स, इलेक्ट्रिक स्टार्ट और बीएस 4 इंजन के साथ आपको मिलेगी. इसमें 109.7 सीसी का इंजन दिया गया है. इस बाइक का वजन 116 किलोग्राम है. 4 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आने वाली इस बाइक में अधिकतम पावर 8.08 बीपीएचपी मिलता है. इस मोटरसाइकिल में रबर टैंक ग्रिप्स दी गई है. दिल्ली इस बाइक की ऑनरोड कीमत 71,186 रुपये है.

इस फ्यूल टैंक में एक बार 10 लीटर तक पेट्रोल भराया जा सकता है. बाइक वाले वेबसाइट से मिली जानकारी के अनुसार टीवीएस अपनी बाइक पर 5 साल की वारंटी मुहैया कराती है. इस फ्यूल टैंक में एक बार 10 लीटर तक पेट्रोल भराया जा सकता है.

ये भी पढ़ें: Detel की ये इलेक्ट्रिक बाइक मात्र 2,000 रुपये में लाएं घर, सिंगल चार्ज में चलेगी 60km, जानें कीमत