Detel की ये इलेक्ट्रिक बाइक मात्र 2,000 रुपये में लाएं घर, सिंगल चार्ज में चलेगी 60km, जानें कीमत

Detel Easyplus

अगर आप बाइक लेने की सोच रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसी शानदार इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल लेकर आए हैं जिसमें आपको पेट्रोल डलवाने की कोई झंझट नहीं होगी. दरअसल, Detel ने बुधवार को अपनी इलेक्ट्रिक बाइक (Electric Bike) EasyPlus को भारत में लांच कर दिया है. इस बाइक को घर लाने के लिए आपको मात्र 2,000 रुपये ही देने होंगे. जिससे आपकी बुकिंग हो जाएगी. आइए बताते हैं कि इस बाइक की कीमत और खासियत…

भारत में बनी Detel EasyPlus e-Bike की कीमत 39,999 रुपये (GST हटाकर) ऱखी गई है. कंपनी ने इस बाइक को दो कलर ऑप्शन में पेश किया है जिसमें एक मैटेलिक रेड और दूसरा सिल्वर ग्रे कलर है. कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से अगर आप इस बाइक की बुकिंग करते हैं तो बची हुई पेमेंट डिलिवरी से 7 दिन पहले करनी आपको करनी होगी. इसके बाद आप आसानी से इस बाइक को अपने घर ला सकते हैं.

बिना डीएल के चलाएं ये बाइक

Detel EasyPlus इलेक्ट्रिक बाइक काफी हल्की और छोटी है, जिसे चलाना काफी आसान है. यह इलेक्ट्रिक बाइक सिंगल चार्ज में 60 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है. एक और खास बात यह है कि इसे चलाने के लिए आपको ड्राइविंग लाइसेंस की जरूरत नहीं है. इसमें 250W क्षमता की मोटर मिलती है, जिसकी बदौलत यह इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर अधिकमत 25 किलोमीटर प्रतिघंटा की स्पीड पर चल सकता है. इस बाइक में पैडल सिस्टम भी है, जो बैटरी खत्म होने पर इस्तेमाल कर सकते हैं. कंपनी ने इसमें 48V 20Ah क्षमता का बैटरी पैक दिया है.

EasyPlus में 170mm की ग्राउंड क्लीयरेंस मिलती है और इसकी लोडिंग कैपेसिटी (भार उठाने की क्षमता) 170 किलोग्राम तक की है. इसमें डिस्क के बजाय ड्रम ब्रेक सिस्टम का प्रयोग किया गया है. साथ ही टायर्स को ट्यूबलेस रखा गया है. Detel के अनुसार, इस इलेक्ट्रिक बाइक की वारंटी 1 साल की है.

ये भी पढ़ें: Tata अपनी Nexon, Altroz और Tiago कार को ला रही CNG वेरिएंट में, जानें क्या होगी कीमत