Yamaha ने लॉन्च की ये दमदार मोटरसाइकिल, जानिए इसके धांसू फीचर्स और कीमत

Yamaha 2022 FZS-Fi

प्रसिद्ध बाइक निर्माता कंपनी Yamaha ने भारत में अपनी नई और दमदार मोटरसाइकिल लॉन्च की है कंपनी इस बाइक को Yamaha 2022 FZS-Fi नाम के साथ लेकर आई है ये बाइक दो वेरिएंट- स्टैंडर्ड और Dlx में आएगी. कंपनी ने कहा है कि, ये नया मॉडल जनवरी के दूसरे हफ्ते से सभी Yamaha डीलरशिप पर उपलब्ध होगा. ये नई मोटरसाइकिल कई लेटेस्ट और दमदार फीचर्स से लैस है.

इंजन की बात करें तो Yamaha 2022 FZS-Fi के दोनों वेरिएंट में 149cc का सिंगल सिलेंडर इंजन है जो 7,250rpm पर 12.2 bhp का पावर और 5,500rpm पर 13.3Nm का टॉर्क जनरेट करता है. ये मोटरसाइकिल Bs6 कंप्लायंट है. इस पावरफुल बाइक में दोनों व्हील पर सिंगल डिस्क ब्रेक, टेलिस्कोपिक फ्रंट फोकर्स और रियर मोनो-शॉक दिए गए हैं.

Yamaha FZ FI
Yamaha FZ FI (Image credits: Yamaha)

Yamaha 2022 FZS-Fi के फीचर्स की बात करें तो, इस बाइक में LED टेललाइट, सिंगल चैनल ABS, मल्टी-फंक्शन LCD इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, LED हेडलाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, लोअर इंजन गार्ड और रियर डिस्क ब्रेक दिए गए हैं. साथ ही 2022 FZS-Fi बाइक के Dlx वेरिएंट में अलग-अलग ग्राफिक्स, डयूल-टोन सीट, कलर्ड अलॉय व्हील और LED फ्लैशर्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

कीमत की बात करें तो, Yamaha 2022 FZS-Fi के बेस मॉडल की कीमत 1,15,900 रुपये ( एक्स-शोरूम ) है और Dlx वेरिएंट की कीमत 1,18,900 रूपये ( एक्स-शोरूम ) है. कलर वेरिएंट की बात करें तो, Yamaha FZS-Fi का स्टैंडर्ड मॉडल 2 कलर वेरिएंट- मैट रेड और मैड ब्लू में आता है वहीं इसका Dlx वेरिएंट- मैटेलिक ब्लैक, सॉलिड ग्रे और मैटेलिक डीप रेड में आता है.

यह भी पढें: भारत में धड़ाधड़ बिक रही है ये धांसू बाइक, जानिए इसके शानदार फीचर्स और कीमत