पता है आपको MUKESH AMBANI के कुक की सैलरी? अमेरिका में पढ़ते हैं बच्चे

मुकेश अंबानी आजकल सुर्खियों में है। उनके सुर्खियों में रहने की वजह है उनकी पोजीशन। जी हां! अडाणी संपत्ति के मामले में रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के बराबरी पर आ गए हैं।

मतलब अब तक एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी थे लेकिन अब इस पायदान पर अंबानी के साथ अडाणी खड़े हो गए हैं। इसके बावजूद भी अंबानी आज भी अंबानी हैं। आज हम जिक्र करेंगे अंबानी के रसोइए की कमाई की

अंबानी दुनिया की सबसे महंगी इमारतों में से एक एंटीलिया में रहते हैं। परिवार के पास उनके घर पर लगभग 600 कर्मचारी हैं। जिसमें रसोईया भी शामिल है।

Thelivemirror.com के अनुसार घर में एक वर्कर की मिनिमम सैलरी 2,00,000 रुपए है। जिसमें वेतन में उनका जीवन बीमा और शिक्षा भत्ता भी शामिल है। रिपोर्ट के मुताबिक दो कर्मचारी के बच्चे अमेरिका में पढ़ रहे हैं।

रसोई के सैलरी के बाद आपके मन में सवाल उठ रहा होगा कि खाना क्या बनता होगा? मुकेश अंबानी के घर फैंसी व्यंजन के बजाए सादा गुजराती खाना बहुत पसंद किया जाता है।

एक न्यूज़ रिपोर्ट के अनुसार अंबानी दिन की शुरुआत पपीते के जूस से और लंच में सूप और सलाद खाते हैं। दिन का अंत साधारण रोटी और दाल से करते हैं।

ये भी पढ़ें: इस सिक्के के बदले आपको मिल सकते है करीब 35,000 रुपये