कम लागत में शुरू करें ‘Chai Sutta Bar’ का व्यापार, ऐसे ले सकते हैं फ्रेंचाइजी

chai Sutta bar Franchise

नौकरी से परेशान लोगों के लिए आज हम एक ऐसा व्यापार लेकर आए हैं. जिसके लिए लागत भी कम होगी और कमाई भी भरपूर होगी. चाय शुट्टा बार (CSB) के नाम से काफी शहरों में मशहूर है. अब आपके मन में सवाल आया होगा कि यहां तो सिगरेट मिलती होगी, जी नहीं यहा सिर्फ चाय और खाने का अन्य सामान मिलता है. आइए बताते हैं कि आप कितनी आसानी से इसकी फ्रेंचाइजी लेकर अपना काम शुरू कर सकते हैं…

Chai Sutta Bar की शुरुआत साल 2016 में मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से हुई थी. चाय सुट्टा बार की शुरुआत अनुभव, राहुल और आनंद ने मिलकर की थी. इसके बाद यह काम धीरे-धीरे भारत में फैलना शुरू हो गया. इसकी वेबसाइट के मुताबिक वर्तमान में यह शॉपस 3 देशों के 70 शहरों में खुल चुकी हैं. साथ ही इनके पास 150 से ज्यादा आउटलेट हैं.

बिजनेस से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

चाय शुट्टा बार पर आपको लगभग 10 प्रकार की चाय मिलेगी. साथ ही आइस टी, हॉट कॉफी, मिल्क शेक, कोल्ड कॉफी, आइस क्रशर, कई तरह के बाइट्स, सैंडविच, पिज्जा औ बर्गर, मैगी खाने के लिए उपलब्ध होगी. यह बिजनेस मॉडल काफी लाभकारी है जिससे आउटलेट बंद भी नहीं होता है. आपको बता दें कि चाय शुट्टा बार ने पिछले पांच सालों के अंदर अपनी फ्रेंचाइजी भारत के अलावा दुबई और ओमान में खोल दी है.

ऐसे ले सकते हैं फ्रेंचाइजी

अगर आप चाय सुट्टा बार की फ्रेंचाइजी लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको इसकी वेबसाइट पर जाना होगा वहां पर फ्रेंचाइजी का ऑप्शन दिखाई देगा. फिर आपको अपनी सारी जानकारी देनी होगी. इस काम की फ्रेंचाइजी लेने के लिए आपको पहले छह लाख रुपए जमा करने होंगे. इसके अलावा दुकान का इंटीरियर, इक्विपमेंट्स समेत कई चीजों को जोड़ दें तो 10 लाख से ज्यादा का शुरुआती इन्वेस्टमेंट है. वेबसाइट के मुताबिक, इसके तीन अलग-अलग मॉडल है. जिसके बारे में आप वेबसाइट से पता कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: ये कंपनी Salary देने में है नंबर वन, एक एंप्लायी को महीने में देती है 1 करोड़ से ज्यादा रुपये