Sarkari Naukri 2021: Assam Rifles ने विभिन्न पदों पर निकली भर्तियां, फटाफट करें अप्लाई

Assam Rifles

Sarkari Naukri 2021: देश की सेवा करने का सपना पूरा करने की तैयारी कर रहे लोगों के लिए आज एक सुनहरा अवसर निकलकर आया है. असम राइफल्स (Assam Rifles Recruitment 2021) ने एक नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. जिसमें विभिन्न पदों पर 1,230 भर्तियां निकाली गई हैं. इसके लिए 11 सितंबर से आवेदन शुरू कर दिए गए हैं. इसलिए इस मौके को अपने हाथ से न जानें दें और फटाफट आवेदन करें.

असम राइफल्स भर्ती रैली 2021-22 ने 11 सितंबर को नोटिफिकेशन जारी कर के बताया कि 1,230 तकनीकी और ट्रेड्समैन पदों के लिए वैकेंसी निकाली गई हैं. इसके लिए उम्मीदवार 25.10.2021 तक आवेदन कर सकते हैं. असम राइफल्स के लिए 18-25 वर्ष आयु वर्ग के उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आपको बता दें कि 1 दिसंबर 2021 से सभी राज्यों में असम राइफल्स भर्ती रैलियां आयोजित करेगी.

ये डिग्री और डिप्लोमा होना है जरूरी

आवेदन करने के लिए निम्नलिखित में से कोई भी डिग्री और डिप्लोमा धारक उम्मीदवार असम राइफल्स भर्ती रैली 2021 के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इसक लिए उम्मीदवार के पास सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा या फिर 12वीं पास. इसके अलावा 10वीं पास या सिर्फ आईटीआई डिप्लोमा. इसके अलावा फार्मेसी में डिग्री और डिप्लोमा होना चाहिए.

अगर आप असम राइफल्स के पदों पर आवेदन करना चाहते हैंं तो इसके लिए आपको सबसे पहले इसकी ऑफिशियल वेबसाइट http://www.assamrifles.gov.in/ पर जाना होगा. फिर आपको RECRUITMENT के आप्शन पर जाकर क्लिक करना होगा. इसके बाद आपको यहां पर अपनी सारी जानकारी देनी होगी. आखिर में आप सबमिट करना होगा.

ये भी पढ़ें: जेएनयू ने जारी किए एडमिट कार्ड, जानें कब होगी परीक्षा

SHARE