Sarkari Naukri 2021: गोवा पुलिस में नौकरी करने का अच्छा मौका, कई पदों पर निकली भर्तियां

Sarkari Naukri 2021
Image Credits: Goa Police/Twitter

Sarkari Naukri 2021: अगर आप भी सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए गोवा पुलिस में नौकरी कर देश की सेवा करने का मौका दे रहे हैं. डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस गवर्नमेंट ऑफ गोवा (Goa Police Recuitment) ने आज पुलिस कॉन्स्टेबल और लोअर डिवीजन क्लर्क समेत कई पदों पर कुल 754 पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इसलिए अगर आप इस पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो उसके लिए आपको इसकी ऑफिशियल बेवसाइट पर जाना होगा.

गोवा पुलिस द्वारा जारी किए गए नोटिफिकेशन के मुताबिक कई पदों पर वैकेंसी निकाली गई है जिसमें कांस्टेबल के पद पर 734 सीटें हैं इसमें जनरल कैटेगरी के लिए 266 सीटें, ओबीसी कैंडिडेट के लिए 261 सीटें, इकोनॉमिकली वीकर यानी ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के लिए 73 सीटें, एससी कैटेगरी के लिए 27 सीटें और एसटी के लिए 107 सीटों पर वैकेंसी निकाली गई है. ज्यादा जानकारी के लिए आपको वेबसाइट पर जाना होगा.

आपको बता दें कि इऩ पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. आवेदन करने की आखिरी तारीख 8 नवंबर 2021 रखी गई है. वहीं ऑफलाइन मोड में उम्मीदवारों को 8 नवंबर से पहले खोले गए काउंटर पर जाकर एप्लीकेशन फॉर्म (Offline Application Form) जमा करना पड़ेगा.

ऐसे आसानी से कर सकते हैं आवेदन

अगर गोवा पुलिस के इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको ऑफिशियल वेबसाइट- Citizen.goapolice.gov.in पर जाना होगा. वहां से फार्म पर रजिस्ट्रेशन कर अपनी जानकारी देकक अप्लाई कर दें. लेकिन ऑफलाइन आवेदन करने के लिए आपको खोले गए काउंटरों पर एप्लीकेशन फीस के साथ निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र जमा करना होगा. ये पुलिस स्टेशन में 8 नवंबर तक ही पहले जमा कर सकते हैं.

जानिए कौन सी बाइक है आपके लिए बेस्ट, no confusion only solution..

ये भी पढ़ें: अब साल 2023 तक Assistant Professor के पद पर भर्ती के लिए PhD नहीं होगी जरूरी