Sarkari Naukri 2021: दिल्ली जल बोर्ड में निकली नौकरियां, 75,000 रुपये महीने मिलेगी सैलरी

Sarkari Naukri 2021

Sarkari Naukri 2021: आज के समय में सरकारी नौकरी करने का सपना हर किसी का होता है इसलिए आज हम आपके लिए एक शानदार अवसर लेकर आए हैं. दिल्ली जल बोर्ड ने विभिन्न पदों पर फेलोशिप निकाली हैं. जिसके लिए आपको हर महीने 75,000 से लेकर 2 लाख रुपये तक अधिक सैलरी दी जाएगी. हालांकि इसके लिए आपको ऑफलाउन आवेदन करना होगा. आइए बताते हैं क्या है प्रोसेस…

दिल्ली जल बोर्ड द्वारा जारी किए गए नोटिफिकेशन के मुताबिक कुल 30 पदों फेलोशिप की वैकेंसी निकली गई है. जिसमें सीनियर फेलो के लिए 5 पद, फेलो के लिए 10 पद, एसोसिएट फेलो के लिए 15 पद शामिल हैं. इसके अलावा इन पदों पर अलग-अलग सैलरी दी जाएगी. सबसे पहले एसोसिएट फेलो के लिए 75 हजार रुपये महीने, सीनियर फेलो के लिेए 1.25 लाख रुपये और फेलो के लिए 2 लाख रुपये प्रति माह दी जाएगी.

वहीं आपको सीनियर फेलो के लिए पीजी डिग्री के साथ 3 साल का कार्य अनुभव या फिर 60 फीसदी मार्क्स के साथ ग्रेजुएशन पूरा होना चाहिए. साथ ही 5 साल का कार्य अनुभव हो. इसके अलावा फेलो रद के लिए पीजी डिग्री होना जरूरी है या फिर 60 फीसदी मार्क्स के साथ ग्रेजुएशन की डिग्री और 3 साल का अनुभव होना चाहिए. जबकि एसोसिएट फेलो के लिए ग्रेजुएशन में 60 फीसदी अंक होने चाहिए.

ऐसे करें फटाफट आवेदन

दिल्ली जल बोर्ड में निकली भर्तियों के लिए अगर आप आवेदन करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको delhijalboard.nic.in पर जाकर पहले तो फॉर्म डाउनलोड करें और फिर ऑफलाइन फॉर्म में अपने बारे में सारी जानकारी भरें. फिर इसकी एक साफ फोटो लेकर या इस फिर स्कैन कर के दिल्ली जल बोर्ड द्वारा बताई गई ईमेल आईडी [email protected] पर ही भेजनी होगी.

इस सूर्य ग्रहण पर क्या करना रहेगा हानिकारक 

ये भी पढ़ें: बैंक में आईं बंपर नौकरियांं, आज से आवेदन शुरू