Sarkari Naukri 2021: ग्रेजुएशन कर चुके लोगों के लिए UPPCL ने निकाली बंपर भर्तियां, देखें नोटिस

Sarkari Naukri 2021
Image Credits: UPPCL

Sarkari Naukri 2021: अगर आपने ग्रेजुएशन कर ली और आप सरकारी नौकरी की तालाश कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक शानदार मौका लेकर आए हैं. उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL Recruitment 2021) ने कई सारी वैकेंसी निकाली हैं. जिसमें असिस्टेंट अकाउंटेंट के पद आवेदन मांगे गए हैं. इसके लिए 08.10.2021 से आवेदन शुरू होंगे. इसलिए ये मौका अपने हाथ से न जाने दें.

यूपीपीसीएल (UPPCL) द्वारा नोटिफिकेशन के मुताबिक, प्रदेश में असिस्टेंट अकाउंटेंट के कुल 240 पदों पर भर्तियां होंगी. आप 28 अक्टूबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं. साथ ही फीस जमा करने की आखिरी तारीख भी ये ही रहेगी. इसके अलावा यह परीक्षा दिसंबर के महीने में आयोजित की जाएगी. जबकि इससे पहले परीक्षा से पहले ही एडमिट कार्ड जारी किए जाएंगे.

चयन होने के बाद इतनी मिलेगी सैलरी

पोस्ट का नाम महीने का वेतन
Assistant AccountantRs. 29,800/- To Rs. 94,300/- (Level 06)
पोस्ट का नाम योग्यता
Assistant AccountantBachelor’s Degree in Commerce Discipline

आपको बता दें कि नोटिफिकेशन में बताया गया है कि असिस्टेंट अकाउंटेंट के पद पर आवेदन करने वालों के पास बीकॉम की डिग्री होना जरूरी है. साथ ही कंप्यूटर कोर्स में ट्रिपल सी के जैसा कोई सर्टिफिकेट होना चाहिए. इसके अलावा आवेदनकर्ता की उम्र 21 साल से अधिक होनी चाहिए.

लेकिन अधिकतम आयु सीमा 40 साल तक रखी गई है. इससे अधिक उम्र वाले लोगों को नहीं लिया जाएगा. वहीं अगर आप आरक्षण के दायरे में आते हैं तो आपको नियम के अनुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट मिलेगी. वहीं उम्र की गणना 1 जुलाई 2021 के आधार पर तय की जाएगी.

ये भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग में निकली भर्तियां, सैलरी जानकर उड़ जाएंगे होश