Sarkari Naukri 2021: फार्मासिस्ट, स्टाफ नर्स, लेक्चरर समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी, आज है आवेदन की आखिरी तारीख

Sarkari Naukri 2021
Image Credits: Pixabay

Sarkari Naukri 2021: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवकों के लिए आज कई पदों पर नौकरी निकाली गई है. मालाबार कैंसर सेंटर (MCC Recruitment 2021) ने असिस्टेंट फार्मासिस्ट, स्टाफ नर्स, असिस्टेंट लेक्चरर समेत कई पदों पर वैकेंसी आउट की है. कुल 22 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इसके लिए आप आवेदन करना चाहते हैंं तो उसके लिए आपके पास आज यानी 25 अक्टूबर 2021 तक का समय है. इसलिए पहले फटाफट नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर आवेदन करें.

मालाबार कैंसर सेंटर (Malabar Cancer Center) द्वारा जारी किए गए नोटिफिकेशन के मुताबिक इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 22 रिक्त पदों पर भर्तियां होंगी. इन पद पर चयनित होने के बाद आपकी नियुक्ति मालाबार कैंसर केंद्र, केरल (Malabar Cancer Center) में होगी. इसलिए आवेदन करने से पहले एक बार नोटिफिकेशन जरूर देख लें. जिससे आपके सारे डाउट्स साल्व हो जाएं.

वहीं 22 पदों में स्टाफ नर्स के लिए 5 पद, असिस्टेंट फार्मासिस्ट के लिए 1 पद, तकनीशियन के लिए 1 पद, वाइस प्रिंसिपल कम प्रोफेसर के लिए 1 पद, असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए 1 पद, लेक्चर के लिए 1 पद, असिस्टेंट लेक्चरर के लिए 2 पद, रेजिडेंट फार्मासिस्ट के लिए 3 पद, रेजिडेंट स्टाफ नर्स के लिए 5 पद, रेजिडेंट एंडोस्कोपी तकनीशियन के लिए 1 पद, रेजिडेंट टेक्निशियन- बायो केमिस्ट्री के लिए 1 पद पर जगह खाली हैं.

ऐसे होगा चयन

अगर आप इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो सबसे पहले आप इसकी ऑफिशियल वेबसाइट mcc.kerala.gov.in पर जाकर फटाफट आवेदन कर लें. हालांकि इन पदों पर चयन इंटरव्यू के जरिए होगा. अभ्यर्थी इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए जारी आधिकारिक नोटिफिकेश देख सकते हैं. इसके अलावा इन विभिन्न पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की उम्र 30 वर्ष से 50 वर्ष के बीच होनी चाहिए.

NCB ऑफिसर की अनन्या को ज़ोरदार फटकार, कहा- यह कोई प्रोडक्शन हाउस नहीं!

ये भी पढ़ें: DU में जूनियर असिस्टेंट, लाइब्रेरियन समेत कई पदों पर निकली भर्तियां, 56,100 रुपये महीने तक है सैलरी