Sarkari Naukri 2021: एम्स में प्रोफेसर के पदों पर निकली वैकेंसी, करें अप्लाई

Sarkari Naukri 2021

Sarkari Naukri 2021: अगर आप किसी सरकारी संस्थान में फैकल्टी के पद पर नौकरी सर्च कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही है. क्योंकि ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज नागपुर (AIIMS Recruitment 2021) ने फैकल्टी के विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकाली है. इसके लिए आवेदन शुरू हो चुके है जो कि आप 4 जनवरी तक आवेदन कर सकते हैं. इसलिए इस शानदार मौके को अपने हाथ से न जाने दें और नीचे दिए पते पर अपना अप्लाई करें.

ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज नागपुर द्वारा जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुुसार फैकल्टी के कुल 32 पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं. जिसमें प्रोफेसर (Professor) के लिए 4 पद, एसोसिएट प्रोफेसर (Associate Professor)के लिए 8 पद और असिस्टेंट प्रोफेसर (Assistant Professor)के लिए 20 पद शामिल हैं.

वहीं अगर आप आवेदन करते हैं तो इसके लिए आपको एप्लीकेशन फीस जनरल, ओबीसी और इडब्लूएस के लिए आवेदन शुल्क 2,000 रुपए देनी होगी. इसके अलावा एससी, एसटी के लिए ये फीस 500 रुपए देनी होगी. वहीं ज्यादा जानकारी के लिए आपको ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा.

ऐसे करें आसानी से आवेदन

अगर आप इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको सबसे पहले एम्स नागपुर की वेबसाइट aiimsnagpur.edu.in पर जाना होगा. फिर सबमिट किए हुए आवेदन की कॉपी आवश्यक दस्तावेजों के साथ निर्धारित पते पर आपको भेजनी होगी. ये रहा वो पता- डायरेक्टर, एम्स नागपुर, एडमिनिस्ट्रेटिव ब्लॉक, प्लाट नंबर-2, सेक्टर-20, एमआईएचएएन, नागपुर-441108. आपको बाता दें कि आवेदन की कॉपी इस एडरेस पर 19 जनवरी 2022 तक पहुंचना जरूरी है.

अगर आपकी गाड़ी की चाबी निकाल ले Traffic Police, तो तुरंत बता दें ये रूल

ये भी पढ़ें: दिल्ली जल बोर्ड में निकली नौकरियां, 75,000 रुपये महीने मिलेगी सैलरी