एडल्ट स्टार Lexi Luna एलन मस्क के रॉकेट में शूट के लिए जाएंगी अंतरिक्ष

Luxi Luna
Image credit: screenscrab

पोर्न इंडस्ट्री अपने दर्शकों के लिए हमेशा ऐसा कंटेंट जो दर्शकों को खूब पसंद आता है और व्यूज बढ़े। आपको बता दें कि भारत में एक पोर्न कंपनी ने एक बहुत बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने सोचा की वह अपनी कंपनी की कुछ पोर्न एक्ट्रेस को अंतरिक्ष भेजेंगे और स्पेस में ही एडल्ट वीडियो शूट करेंगे। इसी प्रोजेक्ट के लिए पोर्न कंपनी एलन मास्क (Elon Musk) की कंपनी स्पेस एक्स के एक स्पेस प्रोग्राम का सहारा लेगी।

नाफ्टी एक सोशल प्लेटफार्म और एक एडल्ट कंटेंट क्रिएटर का एक एंटरटेनमेंट हब है। इस कंपनी ने पोर्न के कंटेंट को और बेहतर बनाने के लिए ये महत्पूर्ण और यूनिक स्टेप उठाया है। कंपनी इस फिराक में है की वो पोर्न एक्ट्रेस लेक्सी लूना (Lexi Luna) को रॉकेट के जरिए स्पेस में भेजेगी जहां पोर्न वीडियो शूट किए जाएंगे। अपने इसी काम को पूरा करने के लिए कंपनी लेक्सी के अंतरिक्ष जाने के ड्रीम को पूरा करना चाहती है और वहां लेक्सी से एडल्ट वीडियो भी शूट करना चाहती है।

नाफ्टी के सीईओ रॉब केमिनीफी ने डेली स्टार से बात करते हुए कहा अब जब आम जनता के पास स्पेस में जाने के विकल्प मौजूद हो तो हम चाहते हैं की नाफ्टी को भी अंतरिक्ष ले जाना चाहिए। इसके लिए हम लेक्सी लूना (Lexi Luna) को भेजना चाहते हैं। सोशल मीडिया पर उनके लाखों फैन फॉलोइंग है। उन्हें इंस्टाग्राम पर 48 हजार लोग फॉलो करते है। इसके अलावा उनके फैन पेज भी है।

यह भी पढ़ें: दुनिया का सबसे ऊंचा सक्रिय ज्वालामुखी पर्वत पर मिला हैरान करने वाले अवशेष, छूने से डरे वैज्ञानिक

धरती को महाविनाश से बचाएगा Nasa, अब ऐस्टरॉइड पर करेगा हमला

Sub Editor