प्यार में ठोकर खाने के बाद, Shilpa Shetty ने की Raj Kundra से शादी

Shilpa Shetty
Image credit: Shilpa Shetty/Instagram

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी 8 जून को अपना 47वीं जन्मदिन मना रही हैं। शिल्पा की फिल्मी करियर फिल्म बाजीगर से शुरू हुआ था। लेकिन उन्हें फिल्म धड़कन की वजह से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। इस फिल्म में शिल्पा और अक्षय की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।शिल्पा एक्ट्रेस के अलावा डांसर और जज भी हैं।

शिल्पा के चर्चे

शिल्पा अपने ठुमके और एक्टिंग के अलावा अपनी निजी जिंदगी के लिए काफी मशहूर थी। फिल्म धड़कन के बाद वह दोनों अपने अफेयर की वजह से काफी चर्चा में रहने लगे थे। उनके रिश्ते की शुरुवात फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी की शूट के दौरान हुई थी। दोनो का रिश्ता काफी सालों तक चला लेकिन फिर दोनो ने अपने अपने रास्ते अलग कर लिए।

ट्विंकल बनी वजह

सुनने में आया था की अक्षय ने ट्विंकल खन्ना की वजह से शिल्पा के साथ अपना रिश्ता खत्म कर लिया था। जिसके बाद शिल्पा काफी नाराज़ हुइ थी। अक्षय से ब्रेकअप के बाद साल 2000 में अपने एक इंटरव्यू में कहा था की अक्षय ने धोखा दिया। जिसके बाद काफी दिनो तक चर्चा में रहें थे।


शिल्पा शेट्टी की नई शुरुवात

अपने टॉक्सिक रिलेशनशिप के बाद शिपला मुलाकात मशहूर बिजनेस मैन राज कुंद्रा से हुई थी, दरअसल उन दोनो की मुलाकात एक S2 नाम की परफ्यूम के प्रमोशन पर हुई थी। जिसके बाद दोनो के साथ होने की खबर आ रही थी। लेकिन राज ने इस बात को मानने से इंकार कर दिया। कुछ बाद राज कुंद्रा ने अपने इंटरव्यू कहा था किशिल्पा को उन्होंने पहेली नज़र में पसंद कर लिया था। शिल्पा को भी राज काफी पसंद थे। उन्होंने अपनी दोस्ती की वजह से अपने रिश्ते को पब्लिक नहीं किया था।

लेकिन 2007 में शिल्पा ने अपने इंटरव्यू में कहा की- मैं किसी को डेट कर रही हूं, उम्मीद है की वह एक ही इंसान है जिसका मुझे इंतजार था, मैं ज्यादा नहीं बोलना चाहती हूं, क्योंकि हमारा रिश्ता अभी नया है। उन्होंने यह भी कहा की वो मेरी काम की इज्जत करते हैं और मुझे समझ ते हैं। दो साल डेट करने के बाद दोनो ने एक बंधन में बंधने का फैसला लिया, उन्होंने 22 नवंबर 2009 में शादी कर ली। साल 2012 में शिल्पा ने एक नन्ही सी जान को जन्म दिया, जिसका उन्होंने नाम विहान रखा और उसके बाद 2020 में सेरोगेसी से नन्ही परी समीक्षा ने जन्म लिया।

शिल्पा के जन्मदिन पर आइए देखे उनके जिंदगी के कुछ हसीन पल।

यह भी पढ़ें: Shilpa Shetty का पूरा परिवार आया कोरोना की चपेट में