Anupamaa Spoiler Alert! अनुपमा के चरित्र पर वनराज ने उठाई ऊंगली तो मिला मुंह तोड़ जवाब

anupamaa

नई दिल्लीः “Anupamaa” छोटे पर्दे का एक ऐसा शो है जिसकी लत दर्शकों को लग चूकि है। अनुज की एंट्री के बाद शो में एक नया ट्विस्ट आया। अनुपमा को उसका 26 साल पूराना दोस्त मिला। जहां अनुज और अनुपमा की बढ़ती नज़दीकियां देख दर्शक खुश होते है वही वनराज का दिल जलता है। तो चलिए आज के स्पोइलर की चर्चा करते है।

शो के पिछले एपिसोड में आपने देखा की अनुज कैफे और अकैडमी का दौरा करने आता है। अनुपमा उसके किए अपने हाथों से खाना बनाती है। जब अनुपमा अपने हाथों से अनुज को खाना खिला रही होती है तो वहा Rakhi, Kavya और Vanraj आ जाते हैं। राखी, वनराज को अनुपमा के बारे में भड़काने की कोशिश करती है। राखी की बात से वनराज थोड़ी जलन महसूस करते है। अनुज, अनुपमा की काम के प्रति मेहनत और लगन देख उसे डील फाइनल करने का मन बना लेते है।

आगे आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की अनुज डील के पेपर लेकर अनुपमा के घर जाते है और उसे पार्टनरशिप ऑफर करते है। यह सुन अनुपमा की आँखे भर आती है। फिर अनुज के चले जाने के बाद वनराज अनुपमा को खरी- खोटी सुनाता है, उसके चरित्र पर सवाल उठता है। तो गुस्से में आ कर अनुपना अपनी चुप्पी तोड़ देती है और पुरे आत्मविश्वास के साथ वनराज को मुंह तोड़ जवाब देती है। अब देखना बेहद दिलचस्प होगा की मेकर्स अनुपमा की जिंदगी में क्या- क्या तड़के लगाते है। क्या अनुपमा और अनुज की लव स्टोरी कभी बन पाएगी?

ये भी पढ़े: Anuj ने बनाया Anupamaa को पार्टनर, क्या यही है उनके प्यार की शुरुआत?

SHARE