Aryan Khan को अभी 6 दिन काटनी होगी जेल, कार्ट ने 20 अक्टूबर तक फैसला रखा सुरक्षित

Aryan Khan
Image Credits: Aryan Khan/Instagram

ड्रग्स केस (Drug Case) में पिछले कई दिनों से जेल में बंद चल रहे शाहरुख खान (Shahrukh khan) के लाडले बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की मुश्किलें दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रह हैं. कोर्ट में कल चली लंबी सुनवाई के बाद आज यानि बृहस्पितवार को भी इस मामले पर अदालत में आर्यन के वकील और एनसीबी के बीच दलीलें पेश की गई. जिसके बाद अदालत ने 20 अक्टूबर तक के लिए यह फैसला सुरक्षित रख लिया है. इसलिए फिलहाल 6 दिनों तक अभी आर्यन को जेल में रहना पड़ेगा.

आपको बता दें कि कोर्ट अब 20 अक्टूबर को इस मामले में अपना फैसला सुनाएगी. वहीं इस मामले में पुणे की पुलिस ने किरण गोसावी के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है. इसके अलावा पुणे के पुलिस कमिश्नर अमिताभ गुप्ता ने कहा कि गोसाई अब देश से बाहर नहीं जा सकते हैं. क्योंकि वह गोसाई मुंबई क्रूज ड्रग केस में गवाह हैं.

इस मामले की जांच कर रहे ASG अनिल सिंह ने कोर्ट में कहा कि इस केस में 15 से 20 लोग जुड़े हैं और इसमें षड़यंत्र की बात सामने आ रही है, साथ ही कमर्शियल क्वांटिटी की बात भी सामने आई है. इसलिए सेक्शन 29 लगाया जाता है, जैसे-जैसे मामला आगे बढ़ा और जानकारी मिली, उसके अनुसार हम चार्ज और सेक्शन लगा सकते हैं. ऐसे भी सेक्शन हैं, जिसमें क्वांटिटी नहीं मिलने पर या कम मात्रा में क्वांटिटी मिलने पर भी कड़ी करवाई की जा सकती है.

फिर वह कहते हैं कि मेरी सबमिशन यही है कि इस मामले में जमानत नहीं दी जा सकती है और ऐसे कई जजमेंट इस मामले में हो चुके हैं. पंचनामा में मोबाइल फोन का ज़िक्र नहीं होने की बात आरोपियों के वकीलों ने की है. मैं मांग करता हूं कि ऐसा कहां लिखा गया है वो बताएं.

आरोपियों को मिले सुधरने का एक मौका

फिर वकील अमित देसाई ने कोर्ट में कहा कि ASG ने 24 अगस्त 2021 का एक जजमेंट नहीं पढ़ा, जिसमें बॉम्बे हाईकोर्ट ने आरोपियों की कम उम्र को देखते हुए कहा था कि इन्हें सुधरने का एक मौका मिलना चाहिए और अगर दोबारा भविष्य में ऐसा होता है, तब इस पर कार्रवाई की जानी चाहिए.

Aryan Khan को मिल रहा बॉलीवुड सपोर्ट, Hritik Roshan के पोस्ट पर क्यों भड़कीं कंगना?

ये भी पढ़ें: Kartik Aaryan और Kriti Sanon ने फिल्म ‘Shehzada’ का किया ऐलान, Allu Arjun की तेलुगु फिल्म का होगी रीमेक