Big Boss 15: Devoleena Bhattacharjee और Rashami Desai के बीच हुई बड़ी मुत्भेद, फैंस ने शेयर किए रिएक्शन

youtube
Image credit: youtube
Shreya Shristi Sub Editor

बिग बॉस 15 इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में चल रहा है. लोगों को उनका प्रदर्शन काफी पसंद आ रहा है. इन सदस्यों ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है. लगातार इस शो की TRP आसमान छु रही है. बिग बॉस 13 के चाहिते सितारे सिद्धार्थ शुक्ला का नाम बिग बॉस में लिए गया है. उनको याद करते हुए सलमान खान ने भी उनको याद किया है. लेकिन हाल ही के एपिसोड में कंटेस्टेंट सोशल मीडिया पर उनके फैंस के बीच अशांति पैदा करते हुए लड़ाई में उनका नाम घसीटते हुए नजर आए हैं. हाल ही के एपिसोड में देखा गया कि देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई, जो अच्छी दोस्त हैं, एक-दूसरे के खिलाफ हो गईं.

उन्हें लड़ते हुए देखा जाता है और दोनों ने परोक्ष रूप से दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लिया. देवोलीना ने कहा कि रश्मि ने उन्हें निशाना बनाया और बिग बॉस 13 में उनके साथ लड़ाई की और अब उनके साथ भी ऐसा ही कर रही है. उसने कहा, “हरकतों से बाज आ जाओ रश्मि. जो तुम कर चुकी हो न गंदगी, वही गंदगी तुम मेरे साथ मत करो. एक के साथ तुम तबी कर चुकी थी, अब आप इसे मेरे साथ करने की कोशिश कर रहे हैं”.

Devoleena Bhattacharjee और Rashami Desai में हुई बड़ी बहस

इससे रश्मि आहत हुईं और उन्होंने शमिता शेट्टी को यह बात बताई. उन्हें बाद में यह कहते हुए देखा गया कि देवोलीना ने जो कहा वह आवश्यक नहीं था क्योंकि सिद्धार्थ अब नहीं रहे. उन्होंने यह भी कहा कि देवोलीना ने उनके साथ सीजन 13 में भी ऐसा ही किया था और इसलिए उन्हें इस सीजन में कैमरे पर ऐसी बातें नहीं कहनी चाहिए थी. इस एपिसोड को देखने के बाद लोगों ने रश्मि पर जमकर ट्वीट करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा- “#devoleenabhatacharjee was also part of bullyign #sidharthshukla I like devoleena but she should not just blame #rashamidesai devoleena was also nasty with him and many others in bb13 she has changed now but she also was not a saint back then #tejran”.

लाइफस्टाइल से जुडी ख़बरों की तजा अपडेट के लिए यहाँ क्लिक करें

तो दुसरे यूजर ने लिखा- Another tweet read as, “What is this OMG so shoked seeing #RashmiDesai #DevoleenaBhatacharjee fight, Devo said about season 13 indirectly about #SiddharthShukla Wow bestie devo Isn’t she is trying to get symphty from sid fans If u have that much softness for him then why u didn’t support him before.” दोनों की दोस्ती के बीच बड़ी दरार आ चुकी हैं. दोनों ने अब अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. आने वाले एपिसोड में उन दोनों के बीच की तकरार देखना बहुत ही दिलचस्प होगा.

यह भी पढ़ें: Big Boss 15: टास्क के दौरान Abhijeet Bichukale ने Devoleena Bhattacharjee से मांगी किस, जबरदस्त भड़की एक्ट्रेस

यह भी देखें: Big Boss 15: जानिए सलमान खान के इस शो के लिए कितनी फीस लेते हैं कंटेस्टेंट

Sub Editor