Bigg Boss 15: BB जंगल में ज़हर ने मचाया अपना जबरदस्त कहर, दोस्तों के बीच बढ़ती नज़र आईं दूरियां

Bigg Boss 15
Image Credit: Voot/Instagram

नई दिल्लीः बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में प्रतियोगी चालाक रणनीतियों के लिए आगे बढ़ते नजर हैं, और साथ दिन प्रतिदिन प्रतिद्वंद्विता बढ़ती जा रही है। सभी जंगल वासी अब आराम से रहने के लिए घर में वापस आने के लिए बेताब हैं। लंबे इंतजार के बाद, बिग बॉस ने अब उन्हें ऐसा करने का मौका दिया है।

ज़हर का कहर

जैसे ही ‘जंगलवासी’ इस कार्य के लिए टीमों में टूटते हैं, वे अपना सर्वश्रेष्ठ पैर आगे बढ़ाने के लिए खुद को तैयार करते हैं। इस बीच, विशाल घर में वापस आने का विकल्प ढूंढता है। यह जानते हुए कि शमिता ‘संचालक’ है, व्ही तय करेगी की कौन इस कार्य का विजेता घोषित करेगी। विशाल अपनी योजना के साथ उससे संपर्क करता है और अपनी निति से शमिता को अपना बनाने की कोशिश करता है।

विशाल काफी चालाकी से शमिता को विश्वास दिलाता है कि उसे और उसकी टीम के घर में होने से उसे फायदा होगा। वह कहता है, “अगर आज तुम अपने लिए नहीं खेलोगे ना, तो फिर आगे मौका नहीं मिलेगा!”। जैसे ही शमिता टीम टाइगर के पक्ष में अपना फैसला देती है, विरोधी टीम को गलत खेल का अहसास होता है और वह उससे बहस करने लगती है।

जय Vs करण

वहीं दूसरी ओर जय और करण के बीच एक संघर्ष शुरू हो जाता है, जो इस सीजन में अब तक अच्छे दोस्त बने हुए हैं। जहां करण जय के शपथ ग्रहण पर आपत्ति जताता है, वहीं करण अपना पक्ष रखता है। वह करण के साथ बहस करते हुए कहता है, “मुझे मालुम है की मैं सही हूं!” हालांकि, करण बताते हैं कि प्रतीक के विपरीत जय कैसे अच्छी फॉर्म में नहीं है।

माइशा और ईशान के बीच आईं दूरियां

इस बीच, ईशान और माइशा के जीवन में चीजें सुचारू नहीं हैं, जहां एक बहस छिड़ गई है, जिससे उनके रिश्ते से समझौता करने की धमकी दी गई है। दरहसल, ईशान ने माइशा पर अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात करने पर अपनी परेशानी व्यक्त की, यह मानते हुए कि हर कोई उनका मजाक उड़ा रहा है। यह उसे परेशान करता है क्योंकि वह उसे चुप रहने के लिए कहती है। गुस्से में आकर, वह उसकी कसम भी खाती है और कहती है, “मुझसे बात मत करना!” क्या यह उनके रोमांस का अंत है?

ये भी पढ़े: Bigg Boss 15- घर में घुसने के लिए काम आएगी ‘करण नीति’?, या जंगलवासियों के दंगल में तब्दील होगा BB जंगल

जरूर देखें: Big Boss 15: जानिए सलमान खान के इस शो के लिए कितनी फीस लेते हैं कंटेस्टेंट