Bigg Boss 15 Promo: Rakhi Sawant ने लगाई BB हाउस में आग, बोलीं- करण फंस गया तेजा में वरना उसकी नजर तो…

नई दिल्लीः बिग्ग बॉस का 15वां सीजन (Bigg Boss 15) बेहद दिलचस्प हो रहा हैं। इस शो में लगातार कहीं रिश्ते सुधर रहे हैं तो वहीं कहीं बिगड़ रहे हैं। वहीं ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) को लोगो को बड़काने और उनके बीच आग लगाने में बढ़ा मजा आता है।

आपको बता दें अभी थोड़ी देर पहले बिग्ग बॉस के मेकर्स ने शो का नया प्रोमो रिलीज किया है। जिसमें राखी शमिता से बात करती नजर आ रही हैं कि “करण फंस गया तेजा में वरना उसकी नजर तो तुम पे ही थी”। राखी की ये बात सुनकर शमिता मुस्कुराती हैं और राखी को अपने हाथों से इशारा करती हैं ऐसा कुछ नहीं है।

व्ही दूसरी ओर आप देख सकते हैं कि तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) करण कुंद्रा (Karan Kundrra) से सवाल पूछती हैं। तेजस्वी कहती हैं कि, ‘जो मेरा शक था, राखी क्लियरली बोल चुकी है।” इसके आगे तेजस्वी कहती हैं, “जिसे मैं बॉयफ्रेंड बुला रही हूं, उसे किसी और के साथ टीज़ किया जा रहा है और वो रिएक्ट भी नहीं कर रहा है, देख रही हूं”।

तेजस्वी की ये बातें सुन करण को गुसा आ जाता है और वोह उस कन्वर्सेशन से उठ खड़े होते हैं। एक्ट्रेस कहते हैं कि “मैं थक गया हूं सुन सुनकर लोग मुझे बता रहे हैं मैं क्या करूं, मैं वो करूंगा जो मैं करना चाहता हूं..तुम्हें अच्छा नहीं लग रहा है तो तुम अपने कदम पीछे खींच लो”। इसी के साथ मेकर्स द्वारा ड्राप किए इस प्रोमो से ये तो क्लियर हो गया कि दोनों के रिश्ते में एक बार फिर दरार पड़ने वाकई है।

यहां देखें Bigg Boss 15 Promo

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 15- Tejasswi Prakash ने Karan Kundrra को किया कैमरे पर ‘Kiss’, देखें Viral Video…

जरूर देखें: