आलिया और रणवीर की प्रेम कहानी में बॉलीवुड के ही-मैन धर्मेंद्र की होगी एंट्री

Dharmendra Deol
Image credit: Dharmendra Deol/Instagram

बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने अपनी नेकस्ट फिल्म का इलान किया है. जिसमें एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और रानी के रोल में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नज़र आएंगे.

जी हां करन जल्द ही रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ डायरेक्शन में वापसी कर रहे हैं. अब करण जौहर ने फ़िल्म की बाक़ी स्टार कास्ट का भी एलान किया है.

बता दें कि इस फ़िल्म में वेटरन एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra), शबाना आज़मी (Shabana Azami) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) अहम किरदारों में दिखायी देंगे.

वहीं करण ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के ज़रिए इसका एलान किया है. इस वीडियो में रणवीर का वॉइसओवर है, जिसमें वो कहते धर्मेंद्र और जया बच्चन को इंट्रोड्यूस करवाते है.

हालांकि  रिपोर्ट्स की माने तो  धर्मेंद्र और जया रणवीर के दादा-दादी के किरदार में हैं. वहीं, शबाना आज़मी को आलिया इंट्रोड्यूस करवाती हैं. शबाना, आलिया की दादी के किरदार में हैं.

वैसे वीडियो के साथ करण ने लिखा- रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लीजेंडरी स्टार्स से मिलिए. हम वेटरन लीजेंड्स के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हैं और उनके साथ सेट पर जाने का बेसब्री से इंतज़ार है.

फिलहाल धर्मेंद्र ने भी इस वीडियो को शेयर करके लिखा- दोस्तों, अपनी नई फ़िल्म का एलान करके मैं ख़ुश हूं. एक गहरी प्रेम कहानी. धर्मेंद्र ने बताया कि फैंस एक बार फिर उन्हें रोमांटिक किरदार में देख सकेंगे.

ये भी पढ़ें: Madhuri और Dance Deewane 3 की टीम ने Shagufta Ali की समझी मजबूरी, दिया चेक