Madhuri और Dance Deewane 3 की टीम ने Shagufta Ali की समझी मजबूरी, दिया चेक

Madhuri Dixit and Shagufta Ali

आर्थिक तंगी से जूझ रही अभिनेत्री शगुफ्ता अली (Shagufta Ali) की मदद के लिए अब माधुरी दीक्षित और डांस दीवाने की टीम आगे आई है. माधुरी ने डांस दीवानें की तरफ से अभिनेत्री को पांच लाख रुपये की मदद कर चेक दिया है. आपको बता दें कि इससे पहले शगुफ्ता अली के खाते में डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने रुपये ट्रांसफर किए थे. हालांकि उन्होंने कितने रुपये देकर उनकी मदद की थी. इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई थी.

दरअसल, कल यानि बृहस्पतिवार को कलर्स टीवी ने डांस दीवाने 3 (Dance Deewane 3) के शनिवार और रविवार को आने वाले एपिसोड का एक वीडियो अपलोड किया है. जिसमें पैसों को लेकर परेशान अभिनेत्री शगुफ्ता अली ने भी शिरकत की है. उन्होंने इस वीडियो में बताया कि चार साल से लगातार वह ऑडिशन दे रही हैं लेकिन उन्हें काम नहीं मिल रहा है.

उन्होंने बताया कि इस समय उन्हें डायबिटीज है जिसके कारण उनकी आखों में भी परेशानी होने लगती है. उनकी इस दुख भरी दांस्ता को सुनने के बाद माधुरी दीक्षित और डांस दीवाने की टीम ने उनकी मदद करते हुए उन्हें पांच लाख रुपये का चेक सौंपा है. वहीं शगुफ्ता अली की दर्द भरी कहानी सुनकर कॉमेडियन भारती की भी आंखे भर आई हैं. यहां देखें पूरा वीडियो…

आपको बता दें कि डांस दीवाने 3 के शो के आने वाले एपिसोड में अनिल कपूर, फरहान अख्तर, मृणाल ठाकुर और रोहित शेट्टी शिरकत करने वाले हैं. इस दौरान काफी मस्ती होगी जिसकी झलक हमें शो के नए प्रोमो में देखने को मिल गई है.

ये भी पढें: पैसों के कारण परेशान अभिनेत्री Shagufta Ali की मदद के लिए आगे आए रोहित शेट्टी