Brahmastra Box Office Day 11: दूसरे मंडे को ब्रह्मास्त्र को हुआ भारी नुकसान, क्या छू पाएगी 300 करोड़ का आंकड़ा?

Brahmastra
Last updated:

Brahmastra Box Office Day 11: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)  की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर काफी बढ़िया प्रदर्शन कर रही थी लेकिन लगता है अब इस पर ब्रेक लगने वाला है. ऐसा इसलिए कहां जा रहा है कि फिल्म ने अपने दूसरे मंडे को काफी कम कमाई की है. इस फिल्म ने अपने दूसरे मंडे को सिर्फ 4.80 करोड रुपए की कमाई की है. जिस तरह से फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही थी उस हिसाब से यही लग रहा था कि जल्द ही यह फिल्म 300 करोड रुपए का आंकड़ा पार कर लेगी. लेकिन अब यह होता मुश्किल दिखाई दे रहा है.

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

ब्रह्मास्त्र की कमाई पर लगा ब्रेक

Brahmastra

आपको बता दें की पिछले 10 दिनों में ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) ने बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर जबरदस्त कमाई की है लेकिन 11वें दिल फिल्म की रफ्तार धीमी पड़ गई और इस फिल्म में मात्र 4.80 करोड रुपए का कलेक्शन किया. अब तक इस फिल्म ने 220.05 करोड रुपए कमा लिए हैं. इस फिल्म ने अपने पहले सोमवार को केवल भारत में 16.5 करोड रुपए की कमाई की थी. मूवी के पहले हफ्ते का कलेक्शन भी जबरदस्त रहा इस फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 173.22 करोड रुपए कमाए थे.

ब्रह्मास्त्र के कलेक्शन में चाहे गिरावट आई हो लेकिन यह मूवी 250 करोड रुपए के आंकड़े की तरफ तेजी से बढ़ रही है. उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म अपने तीसरे वीकेंड में ढाई सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. सोशल मीडिया पर बॉयकॉट ट्रेंड के बावजूद भी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया. इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 360 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है.

महाकालेश्वर मंदिर में हुआ था विरोध प्रदर्शन

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी फिल्म के रिलीज से पहले महाकालेश्वर टेंपल पहुंचे थे जहां लोगों ने उनके मंदिर में जाने पर आपत्ति जताई. लोगों ने कहा की बीफ खाने वाले को मंदिर में जाने की अनुमति नहीं है. इस पर लोगों ने नाराजगी जताते हुए महाकालेश्वर मंदिर के बाहरी प्रोटेस्ट करना शुरू कर दिया. ANI की रिपोर्ट के मुताबिक जब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मंदिर परिसर में पहुंचे तो लोगों ने उनके मंदिर जाने पर आपत्ति जताई.

ये भी पढ़ें: Boycott Brahmastra: फिल्म रिलीज के पहले बढ़ी रणबीर कपूर की मुश्किलें, ‘बीफ कमेंट’ पर लोगों ने जताई नाराजगी

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच