दिलीप साहब को याद कर भावुक हुए धर्मेंद्र, बोले-मैं Dilip kumar बन सकता हूं क्या?

Dharmendra Deol
Image Credits: Dharmendra Deol/Twitter

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के निधन के बाद से फिल्म इंडस्ट्री को बहुत बड़ा झटका सा लगा है. वहीं दिलीप कुमार को एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) काफी पसंद करते हैं. इसलिए उनकी याद में उन्होंने एक वीडियो शेयर की है.

जिसे लोगों का काफी प्यार मिल रहा है. धर्मेंद्र इस वीडियो में कहते हैं कि ‘नौकरी करता, साइकिल पर आता-जाता था. फिल्मी पोस्टर में अपनी झलक देखता था. रातों को जागता, अनहोनी ख्वाब देखता. सुबह उठकर आईने से पूछता कि मैं दिलीप कुमार बन सकता हूं क्या?’.

दरअसल, धर्मेंद्र डेओल ने अपने ट्वीटर पर आज यानि शुक्रवार को दिली कुमार को यादकर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि ‘दोस्तो, दलीप साहब की रुखसती पर… मेरे…आप के रूंडे रूंडे जज्बात ये…उस अजीम फंकार…उस नीचे रूह इंसान को… एक श्रद्धांजलि है. वो चले गए..उन की यादे ना जा पाएगी’.

जल्द ही फिल्म ‘अपने 2’ में नजर आएंगे धर्मेंद्र

आपको बता दें कि धर्मेंद्र जल्द ही फिल्म ‘अपने 2’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके दोनों बेटे सनी देओल, बॉबी देओल और पोता करण देओल भी दिखाई देंगे. इसके अलावा धर्मेंद्र ने हाल ही में जानकारी देते हुए बताया है कि वह करण जौहर की नई फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में दिखेंगे. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जया बच्चन और शबाना आजमी धमाल मचाएगी.

ये भी पढ़ें: Salman Khan और उनकी बहन पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, जाने क्या हैं पूरा मामला