आयकर विभाग ने Sonu Sood के घर और दफ्तर समेत छह जगहों पर किया सर्वे, जानें क्या है मामला

Income tax Survey on Sonu Sood Resident
Image credit: Sonu Sood/Instagram

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और जरूरतमंदों की मदद के लिए हमेशा आगे रहने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) के घर इनकम टैक्स (Income Tax) की टीम ने आज यानि बुधवार को सर्वे किया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि सोनू सूद के 6 परिसरों में सर्वेक्षण अभियान चलाया गया है. आयकर विभाग सर्वे के जरिए यह पता लगा रहा है कि कहीं बॉलीवुड अभिनेता के पास आय से ज्यादा संपत्ति तो नहीं है.

सोनू सूद के घर के अलावा आयकर विभाग की टीम दफ्तर भी पहुंची है. टाइम्स ऑफ इंडिया ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि आयकर विभाग ने सोनू सूद के ठिकानों पर सर्वे इसलिए किया है, क्योंकि अभिनेता पर अकाउंट बुक में गड़बड़ी करने का आरोप लगा है.

आपको बता दें कि सोनू सूद ने कोरोना काल में गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद की थी. इस मदद के बाद से वह लोगों के दिलों में बस गए हैं. जिससे बच्चों से लेकर बुजुर्ग सभी उनके फैन हो गए हैं. दरअसल, कोरोना महामारी के दौरान सोनू ने बड़ी संख्‍या में घर लौट रहे प्रवासी मजदूरों की आर्थिक मदद की थी. अभिनेता ने पैदल घर जा रहे मजदूरों का उनके घर तक पहुंचाया था. सफर को सुविधाजनक बनाने के लिए भोजन, वाहन आदि का इंतजाम भी किया था.  

दरअसल, इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सरकार ने प्रेस कांफ्रेंस कर सोनू सूद को स्‍कूल स्‍टूडेंट्स के मेंटोरशिप प्रोग्राम का ब्रांड एंबेसडर बनाया था. इस दौरान सोनू से सवाल किया गया था कि क्या वह राजनीति में कदम रखना चाहते हैं तो उन्होंने कहा था कि सियासत में आने का उनका इरादा फिलहाल नहीं है.

ये भी पढ़ें: Anupamaa Spoiler Alert! अनुपमा के चरित्र पर वनराज ने उठाई ऊंगली तो मिला मुंह तोड़ जवाब

SHARE