कपिल शर्मा ने ‘The Kapil Sharma show’ के लिए बड़ाई अपनी फीस, एक हफ़्ते के मांगे इतने करोड़

kapil Sharma
Image credit: Kapil Sharma/Instagram

सोनी का मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो की टीवी पर जल्द वापसी होने वाली है। फैन अपने फेवरेट शो और फेवरेट कॉमेडियन कपिल शर्मा के वापसी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच एसी खबरें आ रही है की कपिल शर्मा ने अपनी फीस बढ़ा दी हैं।

क्या कपिल शर्मा बढ़ाएंगे अपनी फीस?

एक रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘द कपिल शर्मा शो’ में कमबैक के बाद कपिल शर्मा एक हफ़्ते का 1 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं। इससे पहले वह हर एपिसोड के 30 लाख रुपए चार्ज करते थे। लेकिन अब उन्होंने 50 लाख रुपए एक एपिसोड का चार्ज किया है।हालांकि कपिल की फीस को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल कंपनसेशन नहीं है।

एसी खबरें आ रही हैं की कपिल के साथ उनके को-स्टार भी अपनी फीस में बरोत्री की मांग कर रहें हैं। जबसे शो के कमबैक की खबरें आ रही हैं इसे लेकर जबरदस्त बच बचाना हुआ है। इससे पहले परमानेंट गेस्ट अर्चना पूरन सिंह का हिस्सा ना बनने की चर्चा हुई थी। जिसपर अर्चना का रिएक्शन भी सामने आया था। उन्होंने ऐसे ही किसी भी खबरों को मानने से इंकार कर दिया है।

अगर हम द कपिल शर्मा शो की बात करे तो ये शो कई सालों से दर्शकों को एंटरटेन करते आया है। टीआरपी चार्ट में ये शो हमेशा टॉप में ही देखने को मिला है। इस लॉकडॉउन के वक्त कपिल शर्मा का ये शो लोगों के लिए वरदान साबित हुआ था। हर जगह फैले नकारात्मक माहोल में कपिल के इस शो ने हसने की वजह लोगों को दी थी।

यह भी पढ़ें: क्या अब The Kapil Sharma Show पर नहीं लगेंगे अर्चना के ठहाके? जानें कब हो रहा ऑन एयर