क्या अब The Kapil Sharma Show पर नहीं लगेंगे अर्चना के ठहाके? जानें कब हो रहा ऑन एयर

Archana Puran Singh and Kapil Sharma
Image Credits: Kapil Sharma/Instagram

देश के मशहूर ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के ऑन एयर होने का इंतजार जल्द ही समाप्त होने वाला है. लेकिन क्या अब कपिल के इस शो में अर्चना पूरन सिंह के ठहाकों की आवाज नहीं सुनाई देगी? यानि कि वो अब शो का हिस्सा नहीं रहेंगी. इस चर्चा को लेकर अर्चना ने साफ इंकार करते हुए कहा कि इन अफवाहों में कोई भी सच्चाई नहीं है. आपको बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ 21 जुलाई से शुरू होगा.

दरअसल, ‘द कपिल शर्मा शो’ के दोबारा शुरू होने की घोषणा के बाद इस बात की चर्चा होने लगी कि अब अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) कपिल के शो का हिस्सा नहीं रहेंगी. इस चर्चा पर विराम लगाते हुए अर्चना ने ईटाइम्स को बताया है कि मुझे इस तरह के किसी भी डेवलपमेन्ट के बारें में कोई भी जानकारी नहीं है. जहां तक मुझे पता है मैं कपिल शर्मा शो के आने वाले सीजन का हिस्सा हूं.

मैं अभी वेब सीरीज की कर रही हूं शूटिंग: अर्चना

फिर उन्होंने कहा कि पिछले साल भी ऐसी अफवाहें तब शुरू हुईं थी जब मैं मेरी एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी. इस साल मैं अभी एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रही हूं और लोगों ने मान लिया कि मैं यह शो छोड़ दूंगी. उन्होंने कहा कि इन अफवाहों में कोई भी सच्चाई नहीं है.

कोरोना काल के दौरान कपिल शर्मा का शो बंद हो गया था. जिससे कपिल के चाहने वालों के चेहरे उतर गए थे. लेकिन अब यह शो 21 जुलाई से दोबारा ऑन एयर होगा. आपको बता दें कि मार्च 2021 में कपिल ने अपने प्रशंसकों को क्रिएटिव टीम में नए लोगों को जोड़ने की जानकारी दी थी. उन्होंने साझा किया था, “मैं द कपिल शर्मा शो में नए अभिनेताओं और लेखकों का स्वागत करने के लिए काफी उत्साहित हूं.

ये भी पढ़ें: महिला के पेट में पल रही थी मछली?अल्ट्रासाउंड कराने पर सामने आया सच