Raj Kundra पर भड़के KRK, बोले- लाइव स्ट्रीमिंग करवाकर पोर्न की….

kamaal
Image credits: Instagram

अश्लील कंटेंट बनाने के आरोप में बिजनेसमैन राज कुंद्रा को गिरफ्तार किए जाने के बाद से उनका खूब मजाक उड़ाया जा रहा है. इस फेहरिस्त में अब कमाल राशिद खान भी कहां पीछे रहने वाले थे.

उन्होंने ट्वीट कर शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर तंज कसा है. कमाल राशिद खान ने ट्वीट कर लिखा- मुंबई पुलिस के अनुसार, राज कुंद्रा पॉर्न इंडस्ट्री के स्पष्ट राजा बनने की प्लानिंग कर रहे थे.

वो दुनिया भर में पोर्न की लाइव स्ट्रीमिंग करने जा रहे थे. वाह. क्या प्लान है. कुंद्रा भैय्या की जय हो. शिल्पा भाभी की जय हो. अब कमाल राशिद खान के इस ट्वीट को कई लोग सपोर्ट करते हुए राज कुंद्रा को ट्रोल कर रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी की भी आलोचना की जा रही है. फैंस शिल्पा से भी काफी नाराज दिख रहे हैं. वहीं केआरके ने और भी ट्वीट किए हैं. एक दूसरे ट्वीट में एक्टर ने लिखा – वैसे अपना बॉलीवुड भी है जबरदस्त!

दुनिया की कौनसी बुराई है जो यहां नहीं है! पोर्न, ड्रग्स, शराब, हवाला, रेप, मर्डर, वगैराह, वगैराह सभी से सुसज्जित है!’ बता दें कि राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाकर उन्हें ऐप पर रिलीज करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

वो 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में रहेंगे. पुलिस राज की ज्यादा से ज्यादा दिनों की कस्टडी चाहती थी लेकिन कोर्ट ने सिर्फ 3 ही दिन की कस्टडी दी.

ये भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show का प्रोमो लांच, जानें कब आ रहा कॉमेडी शो, देखें वीडियो