Raj kundra पर Sagrika का बड़ा आरोप, बोलीं-‘मुझसे वीडिया कॉल पर मांगा था न्यूड ऑडिशन’

Raj kundra and Sagrika Shona Suman

बॉलीवुड की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj kundra) की मुश्किलें अब बढ़ती दिखाई दे रही हैं. पॉर्न फिल्म मामले में गिरफ्तार किए गए राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस की कस्टडी में भेजा गया है. लेकिन अब मॉडल और अभिनेत्री सागरिका सोना सुमन (Sagrika Shona Suman) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह राज कुंद्रा पर आरोप लगाते हुए कह रही है कि ‘उनसे वीडियो कॉल पर न्यूड ऑडीशन की डिमांड की गई थी. राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी रैकेट का हिस्सा हैं’.

दरअसल, सागरिका सोना सुमन ने इस साल फरवरी के महीने में एक प्रेस कांफ्रेस की थी. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सागरिका ने राज पर बड़ा आरोप लगाते हुए बताया है कि ‘राज कुंद्रा के जरिए उमेश कामत ने मुझे फोन करके वेब सीरीज में काम करने का ऑफर दिया था. फिर वीडियो कॉल पर न्यूड होकर ऑडिशन देने के लिए कहा था’.

एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

इसके बाद उन्होंने बताया कि ‘इस ऑडिशन के दौरान वी़डियो कॉल पर तीन लोग थे, जिनमें से एक उमेश कामत, दूसरे शख्स के बारे में उन्हें नहीं पता लेकिन तीसरा जो व्यक्ति था वो राज कुंद्रा था’. उन्होंने बताया कि ‘ऑडिशन के लिए कोई स्क्रीप्ट नही दी गई थी’.

आपको बता दें कि सागरिका सोना सुमन ने इस साल फरवरी के महीने में राज कुंद्रा पर आरोप लगाते हुए शिकायत की थी. इसके अलावा राज कुंद्रा पर पूनम पांडे और एक्ट्रेस शर्लिम चोपड़ा ने भी गंभीर आरोप लगाए थे.

ये भी पढ़ें: Raj Kundra केस पर भड़कीं Kangana, बोलीं ‘इसलिए मैं फिल्म उद्योग को गटर कहती हूं’