पति के निधन के बाद पहली बार घर से बाहर मां के साथ नजर आईं Mandira Bedi, देखें वीडियो

Mandira Bedi With Mother
Image Credits: viral Bhayani/Instagram

बॉलीवुड की अभिनेत्री मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) अपने पति राज कौशल के निधन के बाद आज पहली बार घर से बाहर निकली हैं. वह वॉक करने के लिए अपनी मां के साथ बाजार में नजर आई हैं. काफी दिनों के बाद मंदिरा ने तनाव कम कर खुद को घर से बाहर निकाला है. आपको बता दें कि मंदिरा के पति का हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई थी. जिसके बाद से वह काफी टूट सी गई थीं. लेकिन अब वह फिर से जिंदगी में आगे बढ़ने का प्रयास कर रही हैं.

दरअसल, चर्चित फोटोग्राफर वायरलभयानी (Viral Bhayani) ने आज एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है. इस वीडियो में मंदिरा के साथ उनकी मां वॉक करती हुई नजर आ रही हैं. अभिनेत्री और उनकी व्लैक टॉप में दिखाई दे रही हैं. वहीं फोटोग्राफर ने लिखा है कि वॉक करने से व्यक्ति काफी स्वस्थ रहता है. साथ ही कई बामारियों से भी दूर रहता है.

आपको बता दें कि इससे पहले भी मंदिरा ने अपने पति को याद कर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी. जिसमें वह अपने पति राज कौशल के साथ बिताए हुए पुराने लम्हों को याद कर रही थीं. ध्याप रहे कि एक्ट्रेस ने हाल ही में पति की मौत के बाद से अपनी इंस्टाग्राम डीपी को बदलकर ब्लैक कर दिया है.

ये भी पढ़ें: