Nia Sharma का ‘मणिकर्णिका’ की कास्टिंग पर खुलासा, बोलीं- बहुत बुरा एक्सपीरियंस था

Image Credit: Instagram

नई दिल्लीः निया शर्मा (Nia Sharma) छोटे पर्दे का एक बहुत चर्चित नाम है। निया ने अपने बल बूते पर काफी नाम कमाया है और अपनी एक अलग पहचान बनाई है। दरहसल एक शो में बड़ी ही बेबाकी से निया ने एक फिल्म की कास्टिंग से जुड़ा किस्सा शेयर किया। निया ने बताया कि वो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘मणिकर्णिका’(Manikarnika) की कास्टिंग के दौरान एक छोटे से रोल के लिए कंगना के ऑफिस गई थीं लेकिन वहा उनका अनुभव कुछ खास अच्छा नहीं था। वे यह भी बतातीं हैं की वहां जाना उनके लिए समय की बर्बादी थी।

अपनी ग्लैमरस अंदाज से बॉलिवुड ऐक्ट्रेसेस को टक्कर देने वाली निया इस शो में बतातीं हैं कि वो फिल्मों में आने के लिए बड़े प्रोडक्शन हाउस में इसलिए नहीं जाना इसलिए पसंद नहीं करतीं, कहीं लोग उन्हें छोटे पर्दे की अदाकारा समझकर अंडरएस्टीमेट ना करने लगें। बेबाक निया की यह बात सुनकर शो के होस्ट निया से पूछते है कि क्या वो कभी बॉलीवुड के किसी डायरेक्टर या प्रोड्यूसर से मिली हैं? तो एक्ट्रेस उनके साथ कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से जुड़ा एक किस्सा शेयर करतीं हैं।

निया बताती है, फिल्म मणिकर्णिका की कास्टिंग के दौरान उनसे बोला गया कि आप बहुत हॉट हैं। निया की मानें तो यह सुनने के बाद उन्हें लगा कि यह मीटिंग सिर्फ और सिर्फ वक्त की बर्बादी है जिसके बाद एक्ट्रेस वहां से चलीं आईं। वे कहती है की कोई फायदा ही नहीं था बातचीत का।

हम आपको बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका, झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की वीरता और बलिदानों पर आधारित है। यह फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी और यह एक काफी बड़ी हिट फिल्म रही।

यह भी पढ़े: Kangana Ranaut का फूटा गुस्सा, बोलीं-‘शिवसेना के दबाव में आकर जावेद अख्तर ने मेरे खिलाफ किया केस’

यह भी देखें: टप्पू-बबिता के अफेयर की ख़बरों पर मुनमुन दत्ता ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या है सच