Raj Kundra की गिरफ्तारी पर बोलीं Poonam Pandey, जानें यहां..

Poonam Pandey
Image credit: Sam Bombay/Instagram

एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) का यूं तो विवादों से गहरा नाता रहा है. वे अक्सर अपने बयानों और तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में छाईं रहती हैं.

पूनम सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं वह आयेदिन अपने हॉट फोटो एंड वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. वहीं फैंस भी पूनम पांडे की फोटो पर जमकर प्यार बरसाते नज़र आते हैं.

वहीं इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अरेस्ट किए जाने के बाद से ही पूनम पांडे एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं.

पूनम पांडे ने राज कुंद्रा पर फ्रॉड करने के आरोप लगाए थे, जिस पर उन्होंने बीते दिन आधिकारिक बयान भी जारी किया. बता दें कि पूनम पहले भी राज कुंद्रा पर धोखाधड़ी का आरोप लगा चुकी हैं.

मिली रिपोर्ट के मुताबिक पूनम पांडे ने बयान जारी कर कहा है कि फिलहाल मैं शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के बारे में सोचकर परेशान हूं. इस समय मैं सोच भी नहीं सकता कि वे किस समय से गुजर रहे होंगे.

मैं इस मामले के बीच में कोई अवसर तलाशना नहीं चाहता. एक्ट्रेस ने आगे कहा है कि वह इस बारे में कुछ भी नहीं कहना चाहेंगी. लेकिन हां, मैं इतना ही कहूंगा कि मैंने राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस केस भी दर्ज कराया था.

उन पर धोखाधड़ी और चोरी के आरोप में बॉम्बे हाईकोर्ट में भी मामला दर्ज किया गया था. मेरा मामला अभी विचाराधीन है, इसलिए मैं कुछ नहीं कहना चाहूंगी.

ये भी पढ़ें: ईद पर Salman Khan ने फैंस को दिया खास तोहफा, किया इस बात का एलान