ईद पर Salman Khan ने फैंस को दिया खास तोहफा, किया इस बात का एलान

salman khan
Image Credit: Instagram

टीवी का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) अपने नए सीजन के साथ एक बार फिर से ऑडियंस के बीच दस्तक देने की तैयारी में है. जी हां बिग बॉस 15 जल्द ही पर्दे पर आने वाला है.

जिस लेकर बीटाउन में हलचल तेज हो गई है. वहीं अब फैंस के लिए इस शो से जुड़ी अच्छी खबर है. दरअसल, टीवी पर बिग बॉस के 15वें सीजन से पहले बिग बॉस ओटीटी शुरू हो रहा है.

अब ईद-उल-अजहा के मौके पर सलमान ने बिग बॉस ओटीटी का पहला प्रोमो रिलीज कर फैंस को ईदी दे दी है. बॉलीवुड अभिनेता और शो के होस्ट सलमान ख़ान (Salman Khan) ने एक मज़ेदार प्रोमो के शो की आधिकारिक की है.

प्रोमो में सलमान ठहाके लगाते नज़र आ रहे हैं और कहते हैं, ‘इस बार का बिग बॉस इतना क्रेजी होगा कि टीवी पर बैन हो जाएगा. बिग बॉस ओटीटी वूट पर रिलीज किया जाएगा.

बता दें कि बिग बॉस के प्रोमो रिलीज के मौके पर सलमान खान ने कहा, ‘यह बेहद अच्छी बात है कि बिग बॉस का 15वां सीजन डिजिटल फर्स्ट होगा.

इसके जरिए इंटरैक्टीविटी बढ़ेगी और ऑडियंस को ना सिर्फ भरपूर मनोरंजन मिलेगा बल्कि शो में पार्टिसिपेट करने के मौकों के साथ ही एंगेज होने, टास्क देने और लोगों का लोगों द्वारा गेम खेलने का मौक़ा भी मिलेगा.

ये भी पढ़ें: Raj Kundra Arrest- पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने उठाया ये बड़ा कदम