अनुपम खेर की फिल्म में दिखें ‘तारक मेहता..’ के ‘पोपटलाल’, फर्राटेदार इंग्लिश बोलते आए नज़र

shyam
Image credits: Instagram

टीवी का फेमस शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लोगों का सबसे पसंदीदा शो है. इस शो की जितनी पॉपुलैरिटी है उतनी ही इसके किरदार की.

बता करें इस शो के सबसे ज्यादा पॉपुलर किरदार की तो वो हैं ‘पोपटलाल’. ‘पोपटलाल’ का असली नाम श्याम पाठक (Shyam Pathak) है. श्याम पाठक अपने किरदार की वजह से देश विदेश में भी काफी पॉपुलर हैं.

इतना ही नहीं तारक मेहता के एक्टर तो एक विदेशी फिल्म में भी नजर आ चुके हैं. जी हां, इस फिल्म में तारक मेहता के पोपटलाला यानी श्याम पाठक फर्राटेदार अंग्रेजी बोलते नजर आए थे.

बता दें कि श्याम पाठक ने चाइनीज़ फिल्म ‘लस्ट, कॉशन’ (Lust, Caution) में काम किया था. साल 2007 में आई इस फिल्म में वह सुनार यानी जूलरी शॉपकीपर बने थे.

फर्राटेदार इंग्लिश बोलने वाले शॉपकीपर के किरदार में पोपटलाल यानी श्याम पाठक जंच गए थे. हालांकि इस फिल्म में श्याम पाठक के अलावा बॉलिवुड के दिग्गज ऐक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) भी नजर आए.

वहीं बात करें इश फिल्म की तो इस फिल्म की कहानी जापान कब्जे के दौरान हुई घटनाओं पर आधारित है. फिल्म में ढेरों इरॉटिक सीन्स भी फिल्माए गए थे. इस फिल्म को अमेरिका में NC-17 रेटिंग मिली थी.

ये भी पढ़ें: Arjun Kapoor की कुल संपत्ति जान कर घूम जाएगा सर, जानिए नेट वर्थ, कार कलेक्शन…..