Porn Film Case: Raj Kundra की फिर बढ़ी मुश्किलें, पुलिस ने 51 अश्लील फिल्में की जब्त

Raj Kundra
Image Credits: Raj Kundra/Instagram

पॉर्न फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किए गए अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुुंद्रा (Raj Kundra) की मुश्किलें और बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं. फिलहाल राज कुंद्रा जेल में हैंं. वहीं इस मामले में पुलिस ने राज के दो एप से 51 अश्लील फिल्मों को जब्त कर लिया है. इसके अलावा भी पुलिस के हाथ कई और चीजें लगी हैं. इसको लेकर सरकारी वकील का कहना है कि इन अश्लील फिल्मों का कनेक्शन सीधा राज कुंद्रा से है.

इंग्लिश वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर से मिली जानकारी के मुताबिक पॉर्न फिल्म केस के मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट में सरकारी वकील अरुणा पई ने बताया है कि पुलिस ने 51 अश्लील फिल्मों को जब्त कर लिया है. यह फिल्में राज कुंद्रा दो ऐप से बरामद हुई हैं. उन्होंने कहा है कि इन अश्लील फिल्मों का सीधा कनेक्शन राज कुंद्रा से जुड़ रहा है.

राज कुंद्रा पर ये लगी हैं धाराएं

इसके बाद सरकारी वकील अरुणा पई ने कोर्ट को बताया है कि अश्लील वीडियो के अलावा भुगतान राशी सहित अन्य जानकारी भी पुलिस को मिली है. हालांकि इसके बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है. वहीं क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा और रायन थॉर्पे को भारतीय दंड संहिता की धारा 420 (धोखाधड़ी), 34 (कॉमन इंटेंशन), 292 और 293 (अश्लीलता और अभद्रता ) अलावा इनफॉर्मेशन एक्ट की संबंधित धाराओं में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

आपको बता दें कि इससे पहले क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के घर पर छापा मारा था. जिसमें पुलिस को एक अलमारी मिली थी. हालांकि उस अलमारी के अंदर का खुलासा नहीं किया गया था. इसके अलावा मुंबई पुलिस ने अलग-अलग खातों से 7.5 करोड़ रुपये भी जब्त किए थे. गौरतलब है कि राज कुंद्रा पॉर्न फिल्म के कारोबार से रोजाना 6-8 लाख रुपये कमाते थे.

ये भी पढ़ें: Shehnaaz Gill ने प्रॉमिसिंग फ्रेश फेस का जीता अवॉर्ड,ब्लैक स्टाइलिश आउटफिट में मचाया तहलका

SHARE