छह साल बाद Priyanka Udhwani का हुआ ब्रेकअप, Boyfriend पर धोखा देने का आरोप

Priyanka udhwani and Anshul Pandey Breakup
Image Credits: Priyanka udhwani/Instagram

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका उधवानी (Priyanka udhwani) ने निजी जिंदगी के बारे में एक बड़ा खुलासा कर दिया है. अभिनेत्री ने बताया है कि अंशुल पांडे (Anshul Pandey) के साथ उनका ब्रेकअप हो गया है. साथ ही प्रियंका ने अपने ब्वॉयफ्रेंड पर धोखा देने का आरोप लगाया है. वहीं उनके ब्वॉयफ्रेंड रहे अंशुल ने इस आरोप को गलत बताया है. आपको बता दें कि इन दोनों कपल के रिश्ते को छह साल हो गए थे.

प्रियंका उधवानी ने हाल ही में इंग्लिश वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बात कर यह खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि ‘बीते हफ्ते मैंने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लगवाया था और इसके बाद मुझे तेज बुखार था. तभी अंशुल शाम को सात बजे घर से चला गया. जाते समय उसने मुझे कहा कि कुछ ही घंटों में वापस आ जाएगा, लेकिन वह अगली सुबह वापस आया.’

Priyanka ने इस कारण रिश्ते को दिया विराम

आगे प्रियंका ने कहा कि ‘वह रातभर कहां था, इस बारे में मुझे उसकी इंस्टाग्राम की स्टोरीज देखकर पता चला कि वह एक लड़की के साथ था. इसके बाद मैंने इस रिश्ते को समाप्त करने का फैसला ले किया. फिर मैंने इस बारे में अपने सोशल मीडिया पेज पर भी लिखा. अंशुल एक धोखेबाज इंसान है और उसने मेरे जिंदगी में बहुत सारी नकारात्मकता पैदा कर दी हैं.’

उधर, प्रियंका उधवानी के आरोप को लेकर उनके ब्वॉयफ्रेंड रहे अंशुल पांडे का कहना है कि ‘जब प्रियंका मुझ पर धोखा करने का आरोप लगा रही है तो फिर यह गलत है. किसी को भी ऐसी बात करने से पहले उसकी पुष्टि कर लेनी चाहिए. इसलिए नहीं कि दूसरे को नीचा दिखाने के लिए.

एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

फिर उन्होंने कहा कि अगर हम छह साल तक साथ रहे हैं तो सीधी सी बात है उसमें भावुक थकावट से ज्यादा मानिसक खुशी रही होगी. प्रियंका कहना चाहती हैं कह सकती हैं. वह इसके लिए आजाद हैं. लेकिन मुझ पर धोखा देने का आरोप लगाना गलत बात है.

ये भी पढ़ें: Raj Kundra पर Sagrika का बड़ा आरोप, बोलीं-‘मुझसे वीडिया कॉल पर मांगा था न्यूड ऑडिशन’