comscore
Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Raju Srivastava Net Worth: विरासत में मिली थी राजू को हंसाने की कला, इसके दम पर बनाई इतने करोड़ की संपत्ति

Published Date:

Raju Srivastava Net Worth: देश के मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं. पिछले लंबे समय से उनका एम्स में इलाज चल रहा था, उनके जल्द ठीक होने को लेकर फैंस भी दुआएं मांग रहे थे. लेकिन आज उन्होंने एम्स में आखिरी सांस ली है. राजू ने अपने करियर में बहुत कुछ बड़ी मेहनत से पाया है. वहीं आज हम आपको बताएंगे कि 58 वर्षीय राजू के पास कितने करोड़ की संपत्ति है.

दरअसल, कानपुर की मिडिस क्लास फैमिली से बिलांग करते हैं, इसलिए उनके घर की आर्थिक स्थिति भी कुछ खास नहीं थी, क्योंकि राजू के पिता रमेश चंद्रा श्रीवास्तव एक कवि थे. वहीं राजू को विरासत में लोगों को हसाने की कला मिली थी.

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

शो के लिए इतना चार्ज करते हैं राजू

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार आज के समय में राजू के पास किसी भी चीज की कमी नहीं हैं. उनके पास मुंबई में अपना खुद का आलीशान घर और गाड़ी सब कुछ हैं. वर्तमान में कॉमेडियन कुल 15 से 20 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं.

बताते चलें कि दुनियाभर में अपने कॉमेडी शोज करने के लिए राजू श्रीवास्तव लाखों रुपए चार्ज करते हैं. साथ ही वह विज्ञापन करने के भी मोटा पैसा लेते हैं, जबकि वह महानायक अमिताभ बच्चन की अच्छी मिमिक्री करने के भी अच्छा खासा पैसा लेते हैं. इसके अलावा राजू ने अपना ऑडियो वीडियो सीरीज निकाली है, जिसे पब्लिक काफी पसंद करती हैं.

ये भी पढ़ें: राजू श्रीवास्तव को लेकर आई बड़ी खबर, चेकअप के बाद डॉक्टरों ने दिया ये जवाब

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

हौंडा स्कूटी को महज 13 हजार रुपए में करें अपने नाम, जाने फुल ऑफर डिटेल्स

Secondhand Honda Scooty: सिर्फ 13100 रूपये में ख़रीदे सेकंड...