Rakhi Sawant: आदिल खान के वकील ने राखी पर लगाए आरोप, बोले 'आदिल के घर वालों को मिल रहीं धमकियां'

  
Rakhi Sawant: आदिल खान के वकील ने राखी पर लगाए आरोप, बोले 'आदिल के घर वालों को मिल रहीं धमकियां'

कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उन्होंने अपने पति आदिल खान (Adil Khan) पर कई सारे संगीन आरोप लगाए थे जिसकी वजह से उन्हें हिरासत में ले लिया गया. इस समय आदिल खान जेल में है और आए दिन कोर्ट में सुनवाई चल रही है. वहीं राखी सावंत आए दिन आदिल पर नए आरोप लगाती हैं. सोशल मीडिया पर एक और वीडियो (Video) सामने आया है जिसमें आदिल खान के वकील राखी पर आरोप लगा रहे हैं कि उनकी तरफ से आदिल के घर वालों को धमकियां मिल रही हैं.

आदिल खान के वकील ने लगाए राखी पर आरोप

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें आदिल खान (Adil Khan) के वकील राखी सावंत पर आरोप लगा रहे हैं कि उनकी तरफ से आदिल खान के घरवालों को धमकियां मिल रही हैं. वही राखी सावंत की वकील ने इन सभी युवाओं को झूठा बताया है और उन्होंने कहा है कि यह सब केस जीतने की झूठी साजिश है. वहीं राखी सावंत ने बोला कि मैं आदिल खान के घर वालों को फोन करती हूं लेकिन वह मेरा फोन नहीं उठाते.

फिर से दोस्त बनीं राखी और शर्लिन

राखी सावंत (Rakhi Sawant) और शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) की दोस्ती हो चुकी है सोशल मीडिया पर दोनों के कई सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें दोनों साथ में दिखाई दे रही हैं. वीडियो में राखी सावंत कहती नजर आ रही है कि शर्लिन मेरी बहुत पुरानी दोस्त है और बीच में हमारे बीच कुछ मिसअंडरस्टैंडिंग हो गई थी जिसकी वजह से मैं अपनी बहन से माफी मांगती हूं. दोनों का ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

राखी ने आदिल पर लगाया सबसे बड़ा आरोप

एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें राखी सावंत कहती नजर आ रही हैं कि आदिल 'आप मुझे बच्चा देने वाले थे लेकिन आप अपनी गर्लफ्रेंड्स को बच्चे दे रहे हैं. राखी सावंत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इसे अंदाजा लगा रहे हैं कि आदिल खान की गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट हैं. इससे पहले भी राखी सावंत आदिल खान पर कई संगीन आरोप लगा चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: Critics Choice Awards 2023: एक बार फिर से RRR ने दुनिया भर में दिखाया अपना जलवा, इस ख़िताब को किया अपने नाम

Share this story

Around The Web

अभी अभी