Raj Kundra Arrest: पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने उठाया ये बड़ा कदम

Shilpa Shetty to Bobby Deol
Image Source: Instagram

शिल्पा शेट्टी के पति और जाने माने बिज़नेसमैन राज कुंद्रा अश्लील फ़िल्में बनाने के मामले में  फिलहाल चर्चाओं में हैं. हाल ही में मुंबई पुलिस ने  गिरफ्तार किया गया था.

वहीं शिल्पा शेट्टी अपने पति की गिरफ्तारी से काफी परेशान हैं. अब इसी बीच एक्ट्रेस ने एक बड़ा फैसला लिया है. जिसे जानने के बाद उनके फैंस को करारा झटका लग सकता है.

दरअसल पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस ने एक बड़ा फैसला लिया है जो उनके शो से जुड़ा है. हाल ही में ऐसी ख़बरें आई थी की शिल्पा शेट्टी को उनके डांस रियलिटी शो सुपर डांसर से बाहर का रास्ता दिखा दिया है.

लेकिन अब मीडिया रिपोट्स में कहा जा रहा है की शिल्पा शेट्टी पति की गिरफ़्तारी के बाद इस कदर टूट गई हैं की वो फ़िलहाल शूट करने की हालत में नहीं हैं. ऐसे में शिल्पा ने ख़ुद ही शो की शूटिंग ना करने का फ़ैसला किया है.

रिपोट्स के  मुताबिक उन्होंने  शो सुपर डांसर की शूटिंग को टाल दिया है. Sources का कहना है की -सोमवार तक ये तय हो गया था कि शिल्पा शेट्टी डांस रियलिटी शो सुपर डांसर के चौथे सीजन के दो एपिसोड की शूटिंग आज जज के तौर पर करेंगी.

लेकिन जैसे ही शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की खबर आई. शिल्पा शेट्टी ने शो की शूटिंग के लिए अपना मन बदल लिया.

खबरें है की सुपर डांसर की शूटिंग अक्सर हर सोमवार या मंगलवार को एक दिन की जाती है और वीकेंड के दोनों एपिसोड एक ही दिन में शूट किए जाते हैं. लेकिन इस विवाद के बाद शिल्पा ने ख़ुद ही शो से अपने आप को अलग करने का फ़ैसला किया है.

ये भी पढ़ें: Raj Kundra पर भड़के KRK, बोले- लाइव स्ट्रीमिंग करवाकर पोर्न की….