comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनShah Rukh Khan ने हॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्टर्स को छोड़ा पीछे, बने वर्ल्ड के चौथे सबसे अमीर एक्टर

Shah Rukh Khan ने हॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्टर्स को छोड़ा पीछे, बने वर्ल्ड के चौथे सबसे अमीर एक्टर

Published Date:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इस समय अपनी फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर काफी चर्चा में है और जल्द ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखाने वाली है. शाहरुख खान सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरे वर्ल्ड में छाए हुए हैं. शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया भर में है. इसी बीच शाहरुख खान ने एक नया रिकॉर्ड बना दिया है. शाहरुख खान भारत के ऐसे इकलौते एक्टर बन हैं जो दुनिया भर के चौथे सबसे अमीर एक्टर (World’s 4th Richest Actor) बन गए हैं.

शाहरुख खान ने हॉलीवुड एक्टर्स को छोड़ा पीछे

हाल ही में पिंकविला एक रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) दुनिया भर के सभी एक्टर्स में चौथे सबसे अमीर एक्टर (World’s 4th Richest Actor) बन गए हैं. वर्ल्ड ऑफ स्टैटिसटिक्स (World Of Statistics) ने एक लिस्ट जारी की है जिसमें शाहरुख खान दुनिया भर के एक्टर्स में चौथे नंबर पर सबसे अमीर एक्टर बन गए हैं. शाहरुख़ खान ने टॉम क्रूज, जैकी चैन, रोबर्ट डी नीरो जैसे बड़े बड़े एक्टर्स को पीछे छोड़ दिया है. शाहरुख़ खान की नेट वर्थ 770 मिलियन डॉलर है,जो अभी तक किसी भी बॉलीवुड एक्टर की नहीं है.

इतने करोड़ में बनी है पठान

आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म पठान (Pathaan) 250 करोड़ के बजट (Budget) में बनी हुई है. लोक कयास लगा रहे हैं कि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म काफी अच्छी कमाई करेगी. फिल्म की एडवांस बुकिंग भी कई जगहों पर शुरू हो चुकी है. जिस हिसाब से इस फिल्म के ट्रेलर को लोगों का प्यार मिला है उस हिसाब से यही लग रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन करेगी.

शाहरुख खान ने पठान के लिए ली इतनी रकम

शाहरुख खान अपनी फिल्म पठान में एक्शन मोड में दिखाई देंगे. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसमें शाहरुख खान लंबे बाल और काफी फिट अंदाज में दिख रहे हैं. शाहरुख खान ने अपने इस लुक के लिए 3 महीने काफी मेहनत की है. कोई मोई डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक शाहरूख खान ने अपनी फिल्म पठान के लिए करीब 100 करोड रुपए की रकम ली है. यह रकम पूरी कास्ट किसी से भी ज्यादा है.

ये भी पढ़ें: Shweta Tiwari ने ‘बेशर्म रंग’ गाने पर दिखाया अपना खूबसूरत अंदाज, वीडियो देख लोग बोले ‘आपकी ऐज कम हो रही है’

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Petrol Diesel Price Update: पेट्रोल-डीजल की कीमतें कब तक रहेंगी स्थिर? जानें आज के ताजा भाव

Petrol Diesel Price Update: ग्‍लोबल मार्केट में कच्‍चे तेल...