सोनू सूद ने दो लोगों को दिलवाई नौकरी, अभिनेता बोले, अब बस पार्टी दे दो

Sonu Sood
Image Credits: Sonu Sood/Instagram

अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार किसी न किसी की मदद करते रहते हैं. इस बार सोनू ने दो लोगों की नौकरी लगवाई है. जिसके बाद उन्होंने लिखा कि ‘नौकरी मिल गई और क्या चाहिए दोस्त’. दरअसल, एक साजिद सेख ने कुछ दिनों पहले सोनू से ट्वीट कर नौकरी दिलवाने के लिए गुहार लगाई थी. जिसके बाद अभिनेता ने इस समस्या का सामाधान किया है.

आपको बता दें कि सोनू सूद लगातार जरूरतमंद लोगों को मदद करने के लिए आगे रहते हैं. कुछ दिनों पहले एक युवक ने ट्वीट कर बताया था कि केरल में मोबाइल टावर (Mobile Tower) न होने के कारण बच्चों की ऑनसाइन क्लासेस नहीं हो पा रही है.

इसके बाद सोनू ने इस मामले का संज्ञान लेकर कल यानि शनिवार को केरल में मोबाइल टावर लगवाने के लिए टीम भेजी. इसको लेकर काम शुरू कर दिया गया है. सोनू ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘अब कोई भी छात्र अपनी ऑनलाइन कक्षाओं को मिस नहीं करेगा’.

कल यानि शनिवार को साबा नाम के एक लड़के ने ट्वीट कर सोनू से गुहार लगाई थी. जिसके बाद अभिनेता ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए लड़के की नौकरी लगवा दी. इसके बाद सोनू ने ट्वीट कर लिखा कि ‘नौकरी लग गई है भाई, बस पार्टी दे दो’. वहीं नौकरी दिलवाने के लिए साबा ने सोनू का आभार जताया है.

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड पहुंचे पवनदीप ने पूर्व सीएम तीरथ से की मुलाक़ात, लिया आशीर्वाद