Ranbir-Alia के दिए हुए नेग को किन्नरों ने किया वापस, डिमांड सुनकर आप भी रह जाएंगे दंग

Ranbir Alia Wedding
Image Credit: Viralbhayani | Instagram

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी 14 अप्रैल को पंजाबी रीति रिवाज से हुई. दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं. दोनों की शादी का पूरी दुनिया भर को बेसब्री से इंतजार था. शादी में देश और दुनिया की बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं. रणबीर आलिया को आशीर्वाद देने और नेग लेने पहुंचे किन्नर. नेग के तौर पर रणबीर कपूर ने किन्नरों को 30 हज़ार रुपए दिए जो उन्होंने वापस लौटा दिए.

आपको बता दें की रणबीर-आलिया द्वारा किन्नरों को 30 हज़ार की रकम नेग के तौर पर दी गई थी लेकिन किन्नरों ने वो वापस करके 3 गुना रकम मांगी. इसके बाद रणबीर कपूर ने अपने सुरक्षा कर्मियों से पैकेट वापस मांग लिया और रकम को 3 गुना बढ़ाकर किन्नरों को वापस दे दी. यह रकम एक पैकेट में दी गई थी जिसमें 30 हज़ार रुपए थे इसके बाद में उसे बढ़ाकर 90 हज़ार कर दिया गया.

Ranbir Alia Wedding
Image Credit: Viralbhayani | Instagram

रणबीर और आलिया की शादी के लिए लोग काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे और फाइनली 14 अप्रैल को दोनों शादी के बंधन में बंध गए. दोनों की शादी में खास दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे. दोनों की शादी से लेकर मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं.

Ranbir Alia Wedding
Image Credit: Viralbhayani | Instagram

आलिया भट्ट ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी शादी की कई तस्वीरें शेयर कीं. दोनों के लिए यह काफी बड़ा और खुशी का दिन रहा. फैंस दोनों की शादी की झलक पाने के लिए काफी उत्सुक थे और फोटो शेयर करके आलिया भट्ट ने फैंस की यह ख्वाहिश पूरी कर दी.

ये भी पढ़ें: KGF Chapter 2 ने तोड़ा बाहुबली 2 का रिकॉर्ड, अपने तीसरे दिन में कमाए इतने करोड़

ये भी देखें: Kareena Kapoor Net Worth: खुद के दम पर कमाए करोड़ों, इस मंहगी गाड़ी का रखती है शौक!