बच्ची ने सोनू सूद की बनाई खूबसूरत तस्वीर, अभिनेता बोले- ‘छोटा पिकासो’

sonu sood with Krati Bele
Image Credits: Sonu Sood/Twitter

बॉलीवुड के अभिनेता और लोगों के दिलों पर राज करने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) लोगों को मदद करने में हमेशा आगे रहते हैं. उनकी मदद करने की आदत से बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक सभी उन्हें पसंद करते हैं. वहीं छोटी बच्ची कृति बेले ने अपनी कला का प्रदर्शन कर सोनू सूद के लिए एक तस्वीर बनाई है. कृति की इस तस्वीर को शेयर कर सोनू ने लिखा ‘छोटा पिकासो’ यानि तस्वीर बनाने वाला ऑर्टिस्ट.

दरअसल, बच्ची कृति बेले ने रविवार को सोनू की यह तस्वीर ट्वीट की और लिखा कि रियल लाइफ हीरो ” फिर हाथ जोड़कर विशाल सम्मान, सुनहरे दिल वाला व्यक्ति. फिर उन्होंने लिखा कि उम्मीद है आप इसे पसंद करते हैं, यह तस्वीर मेरे द्वारा बनाई गई है. इसके बाद अभिनेता रिट्वीट कर लिखा ‘छोटा पिकासो’.

आपको बता दें कि सोनू सूद अपनी संस्था सूद फाउंडेशन के माध्यम से जरूरतमंद लोगों की मदद करते रहते हैं. हाल ही में सोनू से ट्वीटर पर एक व्यक्ति ने गुहार लगाते हुए कहा था कि सर मेरे छोटे भाई की जान बचा लीजिए. वह हार्ट की समस्या से जूझ रहा है. इसके बाद सोनू सूद ने लिखा कि दिल का मामला है, करना तो पड़ेगा. फिर उन्होंने लिखा कि कल का अप्वाइंटमेंट फिक्स कर दिया है.

ये भी पढ़ें: नई ऐक्ट्रेेसेस को नीना गुप्ता दे रहीं ये नसीहत, जानें यहां..