अपने बयानों के कारण चर्चा में रहे ये सेलेब्स, देखें पूरी लिस्ट

stars
Image credits: Instagram

बॉलीवुड स्टार्स अक्सर अपनी फिल्मों के साथ-साथ निजी जीवन को भी लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. फिल्मी दुनिया के सितारों की जैसी लाइफ भला कौन नहीं जिना चाहता होगा.

लेकिन कई बार यह सेलेब्स अपनी लाइफ में कुछ ऐसा फेस कर लेते हैं जिसकी वजह से ये ना चाह कर भी लाइमलाइट में बने रहते हैं. तो आइये जानते हैं कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारें में जो अपने बयानबाजों की वजह से चर्चा बटोर चुके हैं.

अपने बयानों की वजह से कई बड़े-बड़े सेलेब्स को भी सोशल मीडिया पर माफी मांगनी पड़ जाती है. वजह है उऩका वक्त बेवक्त कुछ भी बयान दे जाना. बता दें कि ऐसे कई सितारें हैं जिनके बयान सोशल मीडिया पर वायरल तक हो जाते हैं. जिनकी वजह से उन्हे लोगों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है.  

Jaya Bachchan

बॉलीवुड अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. वैसे तो जया राजनीति में सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपने विपक्षियों पर तीखे हमले करती रहती हैं, लेकिन एक बार जया बच्चन ने बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरूख खान (Shahrukh Khan) पर बयानबाजी कर चर्चा में बन गई थीं. दर्सल जया ने कहा था कि ‘अगर शाहरुख ने मेरे सामने ऐश्वर्या (Aishwarya) के बारे में कुछ गलत कहा होता तो मैं उसे थप्पड़ मारती.

Mahesh Bhatt

90 के दशक के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने एक मैगजीन में अपनी और अपनी बेटी की एक फोटो दी थी जिसमें वह किस करते हुए नजर आ रहे थे. इसके साथ ही उन्होंने यह बयान भी दिया था कि अगर ‘पूजा मेरी बेटी ना होती तो मैं उससे शादी कर लेता’

Salman Khan

बॉलीवुड दबंग स्टार यानी सलमान खान (Salman Khan) जितना अपनी फिल्मों को लेकर लाइललाइट में सहते हैं उतना ही उनका नाता विवादों से भी रहा. फिल्म ‘सुल्तान’ के प्रमोशन को दौरान उनका एक बयान जमकर सुर्खियों में रहा था. दरअसल, उनसे पूछा गया कि लंगोट पहनकर उन्हें कैसा लगा. इस पर उन्होंने कहा कि फिल्म की शूटिंग की थकान किसी दुष्कर्म पीड़ित की तरह थी. उनके इस बयान पर काफी बवाल मचा था.

Shahid Kapoor

एक्टर शाहिद कपूर और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के प्यार के चर्चे हमेशा से इंडस्ट्री में चर्चा में रहे थे. इतना ही नहीं उनका ब्रेकअप भी खूब सुर्खियां में रहा था. दरअसल, एक इंटरव्यू में शाहिद कपूर से पूछा गया था कि क्या वह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ फिल्म करना पसंद करेंगे?

इस पर उन्होंने करीना कपूर पर विवादित बयान देते हुए कहा था कि मैं उसके (करीना) साथ काम करना पसंद करूंगा. अगर मेरा प्रोड्यूसर मुझे भैंस या गाय के साथ रोमांस करने के लिए कहेगा तो मैं ऐसा भी करूंगा क्योंकि यही मेरा काम है.

ये भी पढ़ें: Kajal Aggarwal से लेकर Disha Patani तक ये एक्ट्रेसेस Maldives में यूं मनाती हैं हॉलीडे