comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
Homeभारतशीजान के वकील: 'तुनिषा के अपने परिवार से नहीं थे अच्छे संंबंध, संजीव का नाम सुनते ही उसे आता था अटैक'

शीजान के वकील: ‘तुनिषा के अपने परिवार से नहीं थे अच्छे संंबंध, संजीव का नाम सुनते ही उसे आता था अटैक’

Published Date:

Tunisha Sharma Death: तुनिषा की मौत के मामले में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं. वहीं इस समय शीजान पुलिस की रिमांड पर है, जिस पर सुनवाई भी चल रही है. आज यानि सोमवार को शीजान के वकील ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया है कि तुनिषा के अपने परिवार से अच्छे संंबंध नहीं थे, एक्ट्रेस के पैसों पर संजीव और उनकी मां वनिता पूरा कंट्रोल रखते थे. साथ ही उनका यह भी कहना है कि संजीव का नाम सुनते ही एक्ट्रेस को पैनिक अटैक आ जाता था.

प्रेस कांफ्रेस के दौरान शीज़ान के वकील (Sheezan Lawyer) शैलेंद्र मिश्रा ने बोला कि ‘जहां तक हिजाब का सवाल है आप अली बाबा का 21 वां एपिसोड देख लीजिए उसमें उन्होंने वो पोशाक पहना था और उस दिन सेट पर गणपति पूजा हुई थी वही फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर डाला है’.

पिता के निधन के बाद उदास रहती थी तुनिषा

फिर उन्होंने आगे कहा कि तुनिषा का संबंध अपने परिवार से अच्छा नहीं था उसके पिता के निधन के बाद वो उदास रहती थी, उसने खुशी से अपना आखिरी जन्मदिन अपने पिता के साथ ही मनाया था उसके बाद वो अब मनाने वाली थी. तुनिषा की मां और संजीव कौशल का क्या संबंध है इसकी जांच की जा रही है’.

शीजान के वकील कहते हैं कि ‘व्हाट्सएप में ऐसी कोई चीज नहीं निकल के आई जिससे लगे कि तुनिषा और शीज़ान के बीच मतभेद थे। वो दोनों लाइफ में मूवऑन कर चुके थे लेकिन दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे. तुनिषा शीज़ान के परिवार के साथ जितने समय रही उतने समय वो बहुत खुश रही’.

लव-जिहाद का कोई लेना देना नहीं

इसके अलावा शीजान के वकील का कहना है कि पावन शर्मा (तुनिषा के पूर्व मैनेजर) तुनिषा के रिश्तेदार नहीं है जो भी आरोप आए हैं उसमें तुनिषा की मां के तरफ से कम बल्कि पावन शर्मा के तरफ से ज्यादा आए हैं. पुलिस ने शुरू से खारिज किया है कि इस पूरे प्रकरण में लव-जिहाद का दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं है’.

ये भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट ने नोटबंदी पर केंद्र सरकार को दी क्लीनचिट, कहा-‘ये फैसला सही है’, पढ़ें पूरा वाद-विवाद

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Petrol Diesel Price Update: पेट्रोल-डीजल की कीमतें कब तक रहेंगी स्थिर? जानें आज के ताजा भाव

Petrol Diesel Price Update: ग्‍लोबल मार्केट में कच्‍चे तेल...