थाईलैंड: महिला के पेट में पल रही थी मछली?अल्ट्रासाउंड कराने पर सामने आया सच

Kimberly

थाइलैंड (Thailand) में ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर हर कोई हैरान है. थाइलैंड में कुछ महीनों पहले एक महिला का पेट (गर्भवती महिला की तरह) निकल आया था. इसके बाद लड़की हैरान रह गई क्योंकि उसका कोई व्यायफ्रेंड भी नहीं था. फिर अल्ट्रासाउंड कराया गया तो पता चला कि उसके पेट में इंसान का बच्चा नहीं बल्कि मछली पल रही है. यह बात थाइलैंड की रहने वाली फेलिपिना किम्बर्ली (Kimberly) ने खुद बताई है. वहीं लड़की की बात पर उनके घर वाले आश्चर्यचकित रह गए. आपको बता दें कि यह मामला साल 2018 का है.

कुछ महीनों से उसे पेट में दर्द था और अब उसका पेट बढ़ता जा रहा था तो उसके पिता समेत घर के अन्य लोग हैरान रह गए. इस पर लड़की की दादी ने कहा कि उसके साथ ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि वो पीरियड के समय तैरने के चली गई थी इसलिए ये पेट बाहर निकल आया है.

अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट ने सबको चौंकाया

फिर लड़की ने अल्ट्रासाउंड कराया तो सभी उसकी जांच रिपोर्ट देखकर डरा गए. अल्ट्रासाउंड की रिपोर्ट में दिखा कि लड़की के पेट में एक मछली पल रही है. इस मामले को लेकर पहले डॉक्टर भी देखते रह गए. उन्होंने कहा कि इससे पहले कभी ऐसी अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट नहीं देखी है.

फिर थोड़ा देर बाद जब डॉक्टर ने ध्यान से देखा और जांच की तो पता चला कि लड़की के पेट में मछली नहीं, बल्कि एक ओवेरियन सिस्ट (Ovarian Cyst) थी. इसके बाद डॉक्टरों ने बताया कि ये सिस्ट है जो कि काफी तेज़ी से बढ़ रही थी, इस कारण ही लड़की का पेट गर्भवती महिला की तरह बढ़ता जा रहा था. डॉक्टरों ने बताया कि इंसान कभी भी मछली के बच्चे पेट में नहीं पाल सकता है. मछली इंसान के शरीर के अंदर ज़िंदा रह ही नहीं सकती है.

ये भी पढ़ें: क्या आपके घर में भी पड़े हैं पुराने सिक्के! जानें कैसे और कहां पर बेचकर हो सकते हैं मालामाल