Advocate Murder: दिल्ली के द्वारका में कार सवार वकील की गोली मारकर हत्या, घटना के बाद बदमाश फरार

  
Advocate Murder: दिल्ली के द्वारका में कार सवार वकील की गोली मारकर हत्या, घटना के बाद बदमाश फरार

Advocate Murder: दिल्ली में दिनदहाड़े वकील वीरेंद्र कुमार नरवाल की हत्या कर दी गई. घायल अवस्था में वकील को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बाइक सवार 2 हमलावरों ने इस घटना को अंजाम दिया. वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है. अभी तक की जांच के अनुसार यह सब आपसी रंजिश का नतीजा लगता है. मणिपाल अस्पताल के सामने शाम लगभग 6 बजकर 15 मिनट पर इस वारदात को अंजाम दिया गया.

पुलिस का कहना है कि हमलावर बाइक पर सवार थे. हमलावरों की संख्या 2 बताई जा रही है. वकील वीरेंद्र कुमार नरवाल अपनी एर्टिगा कार में थे. वो द्वारका सेक्टर 1 पर स्थित रेड लाइट से गुजर रहे थे और इसी दौरान उन्हें मार दिया गया. इसके तुरंत बाद दोनों बदमाश फरार हो गए. पुलिस ने तलाशी शुरू कर दी है.

Advocate Murder से इलाके में मचा हड़कंप

जानकारी के अनुसार, बाइक चलाने वाले बदमाश ने लाल रंग की टी-शर्ट पहनी हुई थी. वकील पर गोली चलाने के बाद दोनों बदमाश तेजी से फरार हो गए. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दहशत में आ गए, लोगों ने आनन-फानन में पुलिस को मामले की सूचना दी. पुलिस टीम हमलावरों को पकड़ने के लिए उस स्थान और आसपास के क्षेत्रों में सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है, जिससे आरोपियों की पहचान हो सके. पुलिस इस मामले में कुछ संदिग्धों से पूछताछ भी कर रही है.

जांच से पता चला कि आरोपी बाइक से आए थे और वीरेंद्र फायरिंग के समय अपनी कार में थे. हमलावरों ने वीरेंद्र पर कई राउंड फायरिंग की. पुलिस का मानना है कि यह घटना आपसी रंजिश के कारण हुई है, लेकिन इसके पीछे हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है. मामले की जाँच अभी भी जारी है. पुलिस मृतक के परिवार से भी पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ें: Karnataka Assembly Election 2023: सिद्धारमैया ने किया सन्यास का ऐलान, जानें कहां से लड़ेंगे अपना आखिरी चुनाव?

Tags

Share this story

Around The Web

अभी अभी