comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
Homeभारतकौन है वो आदमी जिसने फ्लाइट में महिला पर कर दी थी पेशाब, आखिर क्या करता है काम?

कौन है वो आदमी जिसने फ्लाइट में महिला पर कर दी थी पेशाब, आखिर क्या करता है काम?

Published Date:

Air India Flight Case: एयरलाइंस एयर इंडिया में फ्लाइट के अंदर महिला पर पेशाब करने वाले शख्स की पहचान हो गई है. साथ ही ये पता चला है कि आखिर कौन है और क्या काम करता है, जिसने नशे में धुत होकर इतनी शर्मनाक हरकत की है, तो चलिए जानते हैं इन सभी सवालों के जवाब…

दरअसल, जिस आदमी ये घिनौनी हरकत की है उसका नाम शंकर मिश्रा (Accused Shankar Mishra) जो कि मुंबई का रहने वाला है. यह आदमी Wells Fargo नाम की कंपनी का वाइस प्रेसिडेंट है, जो कि अमेरिका की एक मल्टीनेशनल फाइनेंशियल सर्विसेज कॉरपोरेशन से जुड़ी हुई है. यह घटना 26 नंवबर की है जब न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट में यह हादसा हुआ.

हालांकि यह घटना सामने तब आई जब पुलिस ने 28 दिसंबर को इस बारे में जानकारी सार्वजनिक की. फिलहाल दिल्ली पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर बुधवार को मिश्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी. महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 354, 509 और 510 और साथ में एयरक्राफ्ट नियमों के तहत केस दर्ज किया है.

अभी भी फरार है आरोपी शंकर

वहीं पुलिस ने शंकर को पकड़ने के लिए टीमों का गठन कर छापेमारी शुरू कर दी है लेकिन अभी तक वह उनके हत्थे नहीं चढ़ा है. पुलिस आरोपी के मुंबई वाले घर पर भी गिरफ्तारी करने के लिए गई थी लेकिन वहां से पहले ही फरार हो गया था.

डीजीसीए ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए एयर इंडिया को फटकार लगाई है. साथ ही कहा है कि इस पूरे मामले में एयरलाइन का रुख गैरपेशेवर रहा है. इसके अलावा डीजीसीए ने सख्ती दिखाते हुए एयर इंडिया के प्रबंधन और कैबिन क्रू के सदस्यों को नोटिस जारी कर पूछा गया है कि इस मामले में उनके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की जानी चाहिए.

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी के ट्विटर का ब्लू टिक हटा, जानिए अब किस रंग का हुआ और इसके पीछे का कारण

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें